Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» Married Woman Ran Away With Lover In Koriya Chhattisgarh

कोरिया प्रेमी

कोरिया प्रेमी

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Nov 24, 2017, 04:13 PM IST

कोरिया। शादी के 2 साल बाद प्रेमी के साथ भाग रही महिला का पीछा उसके पति ने बाइक से किया। आखिरकार कोरबा में एक बस स्टैंड पर वो बस मिल गई जिसमें पत्नी और उसका प्रेमी सवार था। पति ने दोनों को उतारा और मारपीट शुरू हो गई। बस स्टैंड पर हंगामा होने के बाद सूचना पुलिस को पहुंची। जानिए पूरा मामला…


- कोरिया जिले के कोटिया-खड़गवां निवासी एक युवक की 2 साल पहले पेंड्री की युवती से शादी हुई थी। शादी के 1 साल बाद नवविवाहिता का गांव के ही रिश्तेदारी में आने वाले एक युवक से प्रेम संबंध हो गया।

- इसकी जानकारी उसके पति को भी हो गई थी। वह पत्नी पर नजर रखने लगा था। सोमवार को महिला घर से निकलकर प्रेमी के साथ भागी।

- वह आगे चिरमिरी बस स्टैंड से बिलासपुर जाने वाली एक बस में सवार हुए थे। पत्नी के भागने पर पति ने पता किया। जिसमें उनके बिलासपुर जाने वाली बस में जाने का पता चला।

- पति ने बाइक से बस का पीछा किया। कोरबी बस स्टैंड पहुंचकर उसने वहां रुकी उक्त बस में पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ लिया।

- बस में हंगामा होने पर लोगों ने कोरबी पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची। महिला और प्रेमी को पुलिस चौकी ले गई। जहां उन्हें समझाइश दी गई। महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

पिता ने कहा समाज में होगा इसका फैसला


-प्रेमी के साथ भागते हुए पकड़ी गई महिला के पिता ने बताया कि उसकी बेटी के भागने से सामाजिक मान-मर्यादा को ठेस पहुंची है। भगाने वाला युवक रिश्तेदारी में है। इसलिए मामला समाज में रखा जाएगा। युवक से सामाजिक दंड वसूला जाएगा। अगर वह महिला को साथ में रखना चाहता है तो आगे उससे विवाह में खर्च हुए 2 लाख रुपए भी चुकाना होगा।

पुलिस कुछ कर न सकी


- पुलिस चौकी में पूछताछ समझाइश के दौरान महिला ने पति के घर लौटने से इंकार कर दिया। साथ ही साफ तौर पर प्रेमी के साथ ही आगे जिंदगी में घर बसाने की बात कही। बालिग होने की वजह से पुलिस के पास समझाइश देकर वापस भेजने के अलावा कोई अन्य रास्ता नहीं था। महिला के तेवर को देखते हुए उसके पति ने भी उसे साथ रखने से इंकार कर दिया।

आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए खबर की और Photos...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: premi ke saath bhaaga rhi thi patni, byke se pichhaa kar rahe pti ko mili yaha
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×