--Advertisement--

कोरिया प्रेमी

कोरिया प्रेमी

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 04:13 PM IST
प्रेमी के साथ विवाहिता। प्रेमी के साथ विवाहिता।

कोरिया। शादी के 2 साल बाद प्रेमी के साथ भाग रही महिला का पीछा उसके पति ने बाइक से किया। आखिरकार कोरबा में एक बस स्टैंड पर वो बस मिल गई जिसमें पत्नी और उसका प्रेमी सवार था। पति ने दोनों को उतारा और मारपीट शुरू हो गई। बस स्टैंड पर हंगामा होने के बाद सूचना पुलिस को पहुंची। जानिए पूरा मामला…


- कोरिया जिले के कोटिया-खड़गवां निवासी एक युवक की 2 साल पहले पेंड्री की युवती से शादी हुई थी। शादी के 1 साल बाद नवविवाहिता का गांव के ही रिश्तेदारी में आने वाले एक युवक से प्रेम संबंध हो गया।

- इसकी जानकारी उसके पति को भी हो गई थी। वह पत्नी पर नजर रखने लगा था। सोमवार को महिला घर से निकलकर प्रेमी के साथ भागी।

- वह आगे चिरमिरी बस स्टैंड से बिलासपुर जाने वाली एक बस में सवार हुए थे। पत्नी के भागने पर पति ने पता किया। जिसमें उनके बिलासपुर जाने वाली बस में जाने का पता चला।

- पति ने बाइक से बस का पीछा किया। कोरबी बस स्टैंड पहुंचकर उसने वहां रुकी उक्त बस में पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ लिया।

- बस में हंगामा होने पर लोगों ने कोरबी पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची। महिला और प्रेमी को पुलिस चौकी ले गई। जहां उन्हें समझाइश दी गई। महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

पिता ने कहा समाज में होगा इसका फैसला


-प्रेमी के साथ भागते हुए पकड़ी गई महिला के पिता ने बताया कि उसकी बेटी के भागने से सामाजिक मान-मर्यादा को ठेस पहुंची है। भगाने वाला युवक रिश्तेदारी में है। इसलिए मामला समाज में रखा जाएगा। युवक से सामाजिक दंड वसूला जाएगा। अगर वह महिला को साथ में रखना चाहता है तो आगे उससे विवाह में खर्च हुए 2 लाख रुपए भी चुकाना होगा।

पुलिस कुछ कर न सकी


- पुलिस चौकी में पूछताछ समझाइश के दौरान महिला ने पति के घर लौटने से इंकार कर दिया। साथ ही साफ तौर पर प्रेमी के साथ ही आगे जिंदगी में घर बसाने की बात कही। बालिग होने की वजह से पुलिस के पास समझाइश देकर वापस भेजने के अलावा कोई अन्य रास्ता नहीं था। महिला के तेवर को देखते हुए उसके पति ने भी उसे साथ रखने से इंकार कर दिया।

आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए खबर की और Photos...