Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» Tution Teacher Abused A 6 Year Girl In Jashpur

६ साल की मासूम को बुरी नीयत से घर बुलाया टीचर, फिर किया ये घिनौना काम

६ साल की मासूम को बुरी नीयत से घर बुलाया टीचर, फिर किया ये घिनौना काम

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Nov 29, 2017, 06:20 PM IST

जशपुर।छमाही परीक्षा करीब आने पर 6 साल की मासूम को टीचर ने अपने घर अंग्रेजी पढ़ाने के लिए बुलाया। परिजनों ने बच्ची को पढ़ने के लिए टीचर के घर पहुंचा दिया। जब वो घर लौटी तो उसकी हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। मां चीख-चीखकर रोने लगी। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुस्से में आग बबूला परिजन थाने पहुंचे और टीचर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को हिरासत में ले लिया।जानिए पूरी घटना...

- मंगलवार को पुरानी बस्ती में रहने वाली 6 वर्ष की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म करने वाले शिक्षक बब्बन सिंह ठाकुर को पुलिस ने बुधवार को अरेस्ट कर लिया है।
- पुलिस के मुताबिक आरोपी बब्बन ने पुरानी बस्ती में रहने वाली बच्ची को छमाही की परीक्षा से पहले अंग्रेजी विषय पढ़ाने के बहाने अपने घर पर बुलाया था।
- यहां आरोपी शिक्षक ने कमरा बंद कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। बच्ची गंभीर हालत में रोते हुए घर पहुंची तो परिजन उससे पूछने लगे।
- उसने अपनी मां को पूरी घटना बता दी। इसके बाद परिजन आग बबूला हो गए। परिजन तुरंत पत्थलगांव थाने पहुंचे।
- वहां मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी झारखंड के दुमका का निवासी है और निजी संस्थान में काम करने के साथ बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 6 saal ki maasum ko buri niyt se ghr bulaayaa teacher, fir kiyaa ye ghiNaonaa kam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×