रायपुर

--Advertisement--

६ साल की मासूम को बुरी नीयत से घर बुलाया टीचर, फिर किया ये घिनौना काम

६ साल की मासूम को बुरी नीयत से घर बुलाया टीचर, फिर किया ये घिनौना काम

Danik Bhaskar

Nov 29, 2017, 06:20 PM IST
जशपुर। छमाही परीक्षा करीब आने पर 6 साल की मासूम को टीचर ने अपने घर अंग्रेजी पढ़ाने के लिए बुलाया। परिजनों ने बच्ची को पढ़ने के लिए टीचर के घर पहुंचा दिया। जब वो घर लौटी तो उसकी हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। मां चीख-चीखकर रोने लगी। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुस्से में आग बबूला परिजन थाने पहुंचे और टीचर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को हिरासत में ले लिया। जानिए पूरी घटना...

- मंगलवार को पुरानी बस्ती में रहने वाली 6 वर्ष की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म करने वाले शिक्षक बब्बन सिंह ठाकुर को पुलिस ने बुधवार को अरेस्ट कर लिया है।
- पुलिस के मुताबिक आरोपी बब्बन ने पुरानी बस्ती में रहने वाली बच्ची को छमाही की परीक्षा से पहले अंग्रेजी विषय पढ़ाने के बहाने अपने घर पर बुलाया था।
- यहां आरोपी शिक्षक ने कमरा बंद कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। बच्ची गंभीर हालत में रोते हुए घर पहुंची तो परिजन उससे पूछने लगे।
- उसने अपनी मां को पूरी घटना बता दी। इसके बाद परिजन आग बबूला हो गए। परिजन तुरंत पत्थलगांव थाने पहुंचे।
- वहां मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी झारखंड के दुमका का निवासी है और निजी संस्थान में काम करने के साथ बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है।
Click to listen..