विज्ञापन

बैडमिंटन: दीक्षा और रम्या की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:10 AM IST

Raipur News - छत्तीसगढ़ की बैडमिंटन खिलाड़ी दीक्षा चौधरी और रम्या की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए क्वार्टर फाइनल में...

Raipur News - chhattisgarh news badminton diksha and ramya pair in quarter finals
  • comment
छत्तीसगढ़ की बैडमिंटन खिलाड़ी दीक्षा चौधरी और रम्या की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। दीक्षा-रम्या ने 2-0 से जीत दर्ज की। बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से पटना में चल रहे ऑल इंडिया सीनियर डबल्स रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट के मेन ड्रॉ के दूसरे राउंड में दीक्षा-रम्या का मुकाबला पूर्णिमा-सिनमौल की जोड़ी से मुकाबला हुआ।

31 मिनट तक चले मुकाबले के पहले राउंड में दीक्षा-रम्या ने शानदार खेल दिखाते हुए पूर्णिमा-सिनमौल को 21-14 से हराया। इसी तरह दूसरे गेम में भी बिना मौका दिए दीक्षा-रम्या ने पूर्णिमा-सिनमौल को 21-10 से करारी शिकस्त दी। इसी के साथ दीक्षा-रम्या ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। वहीं, पहले राउंड में दीक्षा-रम्या की जोड़ी को वाकओवर मिला था।

मिक्सड डबल्स में भी दीक्षा ने दर्ज की जीत

मिक्स्ड कैटेगरी में दीक्षा-बालासुब्रमन्नयन की जोड़ी ने जीत दर्ज की। पहले राउंड में दीक्षा-बालासुब्रमन्नयन का मुकाबला झारखंड के चंद्रजीत झा और उत्तर प्रदेश की प्रज्ञा राय से हुआ। पहले गेम में दीक्षा-बालासुब्रमन्नयन ने चंद्रजीत-प्रज्ञा की जोड़ी को 21-13 से मात दी। इसी तरह दूसरे गेम में भी बिना मौका दिए दीक्षा-बालासुब्रमन्नयन ने चंद्रजीत-प्रज्ञा को 21-10 से हराकर आसान जीत दर्ज की। इसी के साथ दीक्षा-बालासुब्रमन्नयन ने मेन ड्रॉ के दूसरे राउंड में जगह बना ली। दूसरे राउंड में माेहित तिवारी और मनाली सिन्हा की जोड़ी से मुकाबला होगा। वुमंस डबल्स कैटेगरी में अंजु वर्मा और टीना नहर की जोड़ी को पहले राउंड में वाकओवर मिला। पहले राउंड में अंजु-टीना की जोड़ी का मुकाबला लवली और कृति की जाेड़ी से होना था। वहीं, अब दूसरे राउंड में मनीषा और शगुफ्ता की जोड़ी से होगा।

X
Raipur News - chhattisgarh news badminton diksha and ramya pair in quarter finals
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन