फेसबुक पर दोस्ती के बाद महिला से ब्लैकमेलिंग, युवक गिरफ्तार

Raipur News - रायपुर | फेसबुक में दोस्ती के बाद महिला को ब्लैकमेल करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आठ माह पहले...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news blackmailing youth arrested from facebook after friendship on facebook
रायपुर | फेसबुक में दोस्ती के बाद महिला को ब्लैकमेल करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आठ माह पहले महिला का युवक से परिचय हुआ था। दोनों बातचीत करने लगे। फिर मिलने-जुलने लगे। उसके बाद युवक ने ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। महिला का एटीएम और सोने की चेन तक छीन ली थी। इंस्पेक्टर रमाकांत साहू ने बताया कि आमानाका इलाके में 35 साल की महिला रहती है। आठ महीना पहले फेसबुक पर मूलत: जांजगीर के रघुनंदन चंद्रा (25) ने उन्हें फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजी थी। आरोपी इंजीनियर है, दोनों में चैट शुरू हो गया। दो महीने बाद महिला का फेसबुक अकाउंट हैक हुआ था। तब आरोपी ने उनका पासवर्ड मांगा और उसने ठीक किया। आरोपी गुपचुप तरीके से उनके फेसबुक अकाउंट को खुद उपयोग करने लगा। उनकी पर्सनल फोटो तक अपने पास रख ली। वह महिला को मिलने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। महिला मना करने लगी ताे उसके पति को दोनों के संबंध की झूठी खबर बताने की धमकी देने लगा।



महिला डर कर उससे मिलने लगी। आरोपी महिला को मिलने के लिए कभी गार्डन बुलाता था, तो कभी खुद घर के पास पहुंच जाता था। उसे पैसे की जरूरत थी, तो महिला की सोने की चेन छीन ली। कुछ दिन बाद एटीएम भी छीन लिया। महिला ने जब पासवर्ड नहीं बताया तो कार्ड को ब्लैक कर दिया। महिला को बदनाम करने की धमकी देने लगा औैर परेशान करना शुरू कर दिया। तब महिला ने अपने पति को पूरी घटना बताई। उसके बाद पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है।

X
Raipur News - chhattisgarh news blackmailing youth arrested from facebook after friendship on facebook
COMMENT