बोर से एक बाल्टी पानी पांच रुपए में बेच रहा था चौकीदार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST

Raipur News - रायपुर | नगर निगम के टैंकरों से बीएसयूपी कालोनी में सप्लाई हो रहे पानी को गंदा बताकर लोगों में अफवाह फैलाने और बोर...

Raipur News - chhattisgarh news bore was selling a bucket of water for five rupees
रायपुर | नगर निगम के टैंकरों से बीएसयूपी कालोनी में सप्लाई हो रहे पानी को गंदा बताकर लोगों में अफवाह फैलाने और बोर का पानी बेचने के मामले में निगम अफसरों ने एक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी है। वह लोगों को एक बाल्टी पानी पांच रुपए में बेच रहा था।

मामला बीएसयूपी कालोनी सड्ढू का है। निगम यहां रहने वाले लोगों के लिए रोज 12 टैंकर पानी की सप्लाई करता है। कालोनी के पास में ही एक फार्महाउस है। यहां मनमंत पांडे चौकीदारी करते है। वह बीएसयूपी कालोनी के लोगो‌ं से कहता था कि टैंकरों से आ रहा निगम का पानी गंदा और खराब है। टैंकर का पानी कोई उपयोग न करे। उसकी बात मानकर कालोनी के कई लोग टैंकर से पानी ही नहीं ले रहे थे। इसकी जानकारी निगम अफसरों तक पहुंची। शुक्रवार को जोन-2 कमिश्नर संतोष पांडे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कालोनी में टैंकर खड़ी थी और लोग पानी नहीं ले रहे थे। उन्होंने लोगों से पूछा कि पानी क्योें नहीं ले रहे हो तब बताया गया कि टैंकर का पानी गंदा है। अफसरों ने पूछा कि किसने कहा कि पानी गंदा है तब लोगों ने चौकीदार मनमंत का नाम बताया और कहा कि वे लोगों को अपने बोर का साफ पानी पांच रुपए बाल्टी में दे रहा है। इस बात की तस्दीक करने के लिए जब निगम अफसर फार्महाउस पहुंचे तो चौकीदार एक बाल्टी पानी पांच रुपए में बेच रहा था।





अफसरों ने उसे रंगे हाथ पकड़ा और वहीं पर फटकार लगाई। लोगो‌ं को गुमराह करने पर उसकी शिकायत पुलिस में भी की गई। जोन कमिश्नर ने लोगों को भी समझाया कि टैंकर का पानी पूरी तरह साफ और शुद्ध है। यह पानी पूरे शहर में सप्लाई हो रही है।

निगम के पानी को गंदा बताकर किया खेल, अफसरों ने की शिकायत

X
Raipur News - chhattisgarh news bore was selling a bucket of water for five rupees
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543