विज्ञापन

बिल्डर के कलेक्शन एजेंट ने कर दिया 31 लाख रुपए का गबन

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:02 AM IST

Raipur News - बिल्डर सुबोध सिंघानिया के कलेक्टर एजेंट पुष्पक सर्वटे ने 31 लाख का गबन कर दिया। उसने कलेक्शन की रकम से थोड़े-थोड़े...

Raipur News - chhattisgarh news builder39s collection agent drops rs 31 lakhs
  • comment
बिल्डर सुबोध सिंघानिया के कलेक्टर एजेंट पुष्पक सर्वटे ने 31 लाख का गबन कर दिया। उसने कलेक्शन की रकम से थोड़े-थोड़े पैसे निकालने शुरू किए। किसी भी क्लाइंट से मिलने वाली रकम में कुछ हिस्सा खुद रखकर कम पैसे जमा करता था। लेन-देन का हिसाब होने पर उसका फर्जीवाड़ा सामने आया। उसके खिलाफ आमानाका थाने में केस दर्ज किया गया है।

आमानाका टीआई रमाकांत साहू ने बताया पुष्पक सर्वटे लंबे अर्से से कलेक्शन एजेंट के तौर पर काम करता है। उसके जिम्मे क्लाइंट से पैसे लेने के अलावा पेमेंट करना है। वह अक्सर बड़ी रकम लेकर आता जाता है। उसने कलेक्शन के पैसों से कुछ-कुछ हिस्सा रखना शुरू किया। थोड़े थोड़े पैसे निकलने के कारण एकदम से किसी को पता नहीं चला। पूरे लेन-देन का हिसाब होने पर पता चला कि जहां जहां से जितनी रकम आनी थी, उतनी नहीं आई है।

उसके बाद कंपनी के जिम्मेदारों ने सीधे क्लाइंट से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि कलेक्शन एजेंट को जितनी रकम देना तय किया गया है, उतने पूरे पैसे दिए गए हैं। उसके बाद कंपनी के स्तर पर जांच की गई। उसमें पुष्पक का फर्जीवाड़ा सामने आया। पुलिस ने भी जांच के बाद एफआईआर दर्ज की।

X
Raipur News - chhattisgarh news builder39s collection agent drops rs 31 lakhs
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन