मुख्यमंत्री भूपेश का कल सम्मान करेगा अग्रवाल सम्मेलन और सभा

Raipur News - कम्युनिटी रिपोर्टर | रायपुर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन और अग्रवाल सभा के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को...

Bhaskar News Network

Mar 16, 2019, 03:06 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news chief minister bhupesh will honor agarwal conference and meeting tomorrow
कम्युनिटी रिपोर्टर | रायपुर

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन और अग्रवाल सभा के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सम्मान किया जाएगा। इस समारोह का आयोजन अग्रसेन धाम में सुबह साढ़े 11 बजे किया जाएगा। इसमें विधानसभा अध्यक्ष डा. चरणदास महंत,मंत्री टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू के साथ ही शहर के चारो विधायकों को भी अग्रवाल समाज ने आमंत्रित किया है।

समारोह की तैयारी को लेकर शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय समता कॉलोनी में बैठक की गई। इसमें सदस्यों को अवगत कराया गया कि प्रदेश के विकास और सेवा कार्यों में अग्रवाल समाज हमेशा की तरह ही अग्रणी भूमिका निभाएगा। प्रदेश में कांग्रेस सरकार के साथ सहभागिता रखते हुए अग्रवाल समाज और अधिक जनसेवा के कार्यों में जिम्मेदारियों का निर्वहन करने तैयार है। समारोह में प्रदेशभर से अग्रबंधु रविवार को पहुंचेंगे। इसे देखते हुए तैयारियों को अंतिम रूप देने की गई बैठक में प्रमुख रूप से प्रांतीय अध्यक्ष हनुमान प्रसाद अग्रवाल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ईश्वर प्रसाद अग्रवाल, विजय अग्रवाल, बिसम्बर अग्रवाल, सतपाल जैन, श्याम गोयल, सत्यनारायण मित्तल, संजय अग्रवाल के साथ ही समारोह के संयोजक मनमोहन अग्रवाल और अशोक गोयल ने सम्मान समारोह को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारियां बांटीं।

X
Raipur News - chhattisgarh news chief minister bhupesh will honor agarwal conference and meeting tomorrow
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना