जिन कक्षाओं में छात्रों की संख्या कम उनके नतीजे जारी, बीएड के लिए इंतजार

Raipur News - रायपुर | पं.रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय से सोमवार को 13 सेमेस्टर कक्षाओं के नतीजे जारी किए गए। इसमें एमएससी बॉटनी,...

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:26 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news classrooms where the number of students continue their results wait for bed
रायपुर | पं.रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय से सोमवार को 13 सेमेस्टर कक्षाओं के नतीजे जारी किए गए। इसमें एमएससी बॉटनी, एमए छत्तीसगढ़ी, एमए पॉलिटिकल साइंस, एमसीए, एमबीए, एमए हिंदी, एमएससी बायोटेक्नोलॉजी शामिल है। इन कक्षाओं में छात्रों की संख्या कम है। जिन कक्षाओं में छात्रों की संख्या अधिक है, उनके नतीजे तीन महीने बाद भी जारी नहीं हुए हैं। एलएलबी, बीएड समेत अन्य ऐसे की कक्षाएं हैं। रविवि के अफसरों का कहना है कि कई कक्षाओं के नतीजे जारी किए जा चुके हैं, जिनके रिजल्ट रूके हैं उसे भी जल्द जारी किया जाएगा। रविवि से जारी किए गए 13 रिजल्ट में एमए पॉलिटिकल साइंस दूसरे सेमेस्टर एटीकेटी में परीक्षार्थियों की संख्या 178 रही।

इसमें से 165 पास हुए। 13 को एटीकेटी मिला। एमए हिंदी दूसरा सेमेस्टर एटीकेटी में 65 छात्र परीक्षा में शामिल हुए, इसमें से 60 पास हुए। एमबीए प्रथम सेमेस्टर में 58 छात्रों ने परीक्षा दी, इसमें से 38 पास हुए। एमए छत्तीसगढ़ी तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा में 35 परीक्षार्थियों में से सभी छात्र पास हुए। एमएससी एंथ्रोपोलॉजी तीसरे सेमेस्टर में 26 छात्रों में से 25 पास हुए।

अन्य सात कक्षाओं में परीक्षार्थियों की संख्या दस से कम रही।

X
Raipur News - chhattisgarh news classrooms where the number of students continue their results wait for bed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना