विज्ञापन

टिप्पणी पर सीएम के पिता के खिलाफ थाने में शिकायत

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:46 AM IST

Raipur News - डोंगरगढ़ | धर्मनगरी में आयोजित अंतरराष्ट्रीय बौद्ध सम्मेलन में बतौर अतिथि पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता...

Kendri News - chhattisgarh news complaint in the police station against cm39s father on the remark
  • comment
डोंगरगढ़ | धर्मनगरी में आयोजित अंतरराष्ट्रीय बौद्ध सम्मेलन में बतौर अतिथि पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नन्दकुमार बघेल ने खुले मंच से हिन्दू देवी देवताओं व ब्राह्मणों के लिए अभद्र टिप्पणी की है। टिप्पणी वायरल होने के बाद डोंगरगढ़ ब्राह्मण समाज केदारबाड़ी स्थित विप्र भवन में एकत्र हुआ और इसकी निंदा करते हुए मोटर साइकिल रैली निकाली और पुलिस थाने पहुंचकर थाना प्रभारी नासिर बाठी से लिखित शिकायत कर आयोजनकर्ता व नन्दकुमार बघेल के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।



इस संबंध में भास्कर ने नंद कुमार बघेल से चर्चा का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

कार्रवाई नहीं होने पर आगामी समय में डोंगरगढ़ की शांति व्यवस्था बिगड़ने पर इसके उत्तरदायी मुख्यमंत्री व डोंगरगढ़ पुलिस होने की चेतावनी भी दी है। रैली केदारबाड़ी से निकलकर इंडेन गैस एजेंसी, केंद्रीय विद्यालय, रेल्वे चौक, बुधवारीपारा, गोलबाजार, थाना चौक होते हुए पुलिस थाना पहुंची जहां पर नारेबाजी करते हुए थाना प्रभारी को शिकायत दर्ज कराई। इस मौके पर समाज के अध्यक्ष राजकुमार द्विवेदी, अनिल पांडे, अनिल शर्मा, बल्देव शर्मा, तुलसी मिश्रा, युवराज शर्मा, नागेन्द्र चतुर्वेदी, संजीव वशिष्ट, श्याम तिवारी, श्यामचंद शुक्ला, हनुमान भक्त समिति के हनी गुप्ता आदि उपस्थित थे।

-----

राजनांदगांव। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग लेकर युवा मोर्चा बुधवार को एसपी कमलोचन कश्यप से मिला। भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह के नेतृत्व में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि सीएम बघेल के पिता ने डोंगरगढ़ में एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान हिंदू देवी -देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने भगवान श्रीराम के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इससे हिंदू समाज में आक्रोश का माहौल है। इस तरह के बयान से सामाजिक माहौल खराब हो रहा है और सौहाद्र का वातावरण खराब हो रहा है। भाजयुमो ने एसपी कमलोचन कश्यप को ज्ञापन सौंपकर सीएम के पिता के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। जल्द कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है। इस दौरान सज्जन सिंह, चिंकी श्रीवास्तव, अभिनव चौबे, वर्धन कराने, समीर साहू सहित बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता माैजूद थे ।

X
Kendri News - chhattisgarh news complaint in the police station against cm39s father on the remark
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन