विज्ञापन

कांग्रेस का शक्ति सोशल मीडिया और संचार पर ज्यादा जोर

Bhaskar News Network

Mar 16, 2019, 03:05 AM IST

Raipur News - कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कांग्रेस नेताआें को धरातल में रहकर काम करने के निर्देश दिए हैं।...

Raipur News - chhattisgarh news congress39s power is more emphasis on social media and communications
  • comment
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कांग्रेस नेताआें को धरातल में रहकर काम करने के निर्देश दिए हैं। उन्होने शक्ति, सोशल मीडिया आैर संचार पर सबसे ज्यादा फोकस करने की बात कही है। पुनिया ने शुक्रवार को विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठों, विभागों की तैयारियों की समीक्षा की।

कांग्रेस नेताआें ने पुनिया को बताया कि प्रदेश के 62 विधानसभाआें में संकल्प शिविर पूरा हो गया है। जबकि शेष में जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। इस दौरान पुनिया ने डाटा एनालिटिक्स विभाग के चेयरमैन प्रवीण चक्रवर्ती के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में सोशल मीडिया का सबसे बड़ा योगदान था। इसलिए इस कांग्रेस की आेर से कोई चूक नहीं होनी चाहिए।

बैठक में डॉ. चंदन यादव, डॉ. अरूण उरांव, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, गिरीश देवांगन, शैलेश नितिन त्रिवेदी, प्रदेश महामंत्री राजेश तिवारी, राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा समेत अन्य नेता मौजूद थे।

आेबीसी कांग्रेस ने लिया 11 सीटें जिताने का संकल्प

आेबीसी कांग्रेस के नेताआें ने प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटें जिताने का संकल्प लिया। राजीव भवन में आयोजित आेबीसी कांग्रेस की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू ने कहा कि पार्टी जिसे भी प्रत्याशी बनाए उसे जिताने के लिए सभी को काम करना है।

X
Raipur News - chhattisgarh news congress39s power is more emphasis on social media and communications
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन