साउथ बिहार में गंदे तकिए व चादर, बेटिकट भी फंसे

Raipur News - साउथ बिहार में गंदे तकिए व चादर, बेटिकट भी फंसे रायपुर| दुर्ग-राजेंद्रनगर साउथ बिहार एक्सप्रेस में बुधवार को...

Bhaskar News Network

Jul 18, 2019, 07:45 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news dirty pillows and sheets baitikat also stranded in south bihar
साउथ बिहार में गंदे तकिए व चादर, बेटिकट भी फंसे

रायपुर| दुर्ग-राजेंद्रनगर साउथ बिहार एक्सप्रेस में बुधवार को सुबह साढ़े 8 बजे डीअारएम अचानक पहुंचे और ट्रेन का निरीक्षण शुरू कर दिया। वे भाटापारा तक गए और इस दौरान ट्रेन में भारी बदइंतजामी देखी। सफाई के लिए ट्रेन में तैनात ओबीएचएस के कर्मचारी भी उन्हें नहीं मिले। यही नहीं, एसी व स्लीपर कोच में भी जनरल टिकट व एमएसटी लेकर दर्जनों यात्री बैठे मिले। इससे नाराज हुए डीअारएम ने अफसरों को जमकर फटकारा। एसी कोच में उन्होंने यात्रियों से बात की तो गंदे तकिए और चादरों के बारे में बताया गया। बोगी में भी गंदगी थी, जिसे देखकर डीअारएम भड़के। अफसरों ने बताया कि ट्रेन निरीक्षण के दौरान कई एमएसटी धारक स्लीपर व एसी कोच में यात्रा करते पाए गए।



सामान्य टिकट वाले कुछ यात्री भी स्लीपर कोच में यात्रा करते पाए गए। इसके अलावा बिना बुक किए लगेज भी कोच में पाया गया। डीआरएम ने ऐसे तमाम यात्रियों को नियमों के अनुसार वैद्य टिकट लेकर सफर करने की सलाह दी। हालांकि ऐसे 95 यात्रियों पर जुर्माना किया गया। उनसे 28 हजार 110 रुपए की वसूली की गई।

X
Raipur News - chhattisgarh news dirty pillows and sheets baitikat also stranded in south bihar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना