--Advertisement--

ई-वे बिल पूरी तरह से खत्म करने कारोबारी एकजुट

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:11 AM IST

Raipur News - राज्य से ई-वे बिल को पूरी तरह से खत्म करने के लिए कारोबारी एकजुट हो गए हैं। ई-वे बिल और जीएसटी के कई मुद्दों पर बदलाव...

Raipur News - chhattisgarh news e ways to unite bills fully finish
राज्य से ई-वे बिल को पूरी तरह से खत्म करने के लिए कारोबारी एकजुट हो गए हैं। ई-वे बिल और जीएसटी के कई मुद्दों पर बदलाव और राहतों के लिए रविवार को छत्तीसगढ़ चैंबर और कैट ने वाणिज्यकर मंत्री टीएस सिंहदेव को मांगों का पुलिंदा सौंपा।

छत्तीसगढ़ चैंबर के अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा और उपाध्यक्ष भरत बजाज के नेतृत्व में पहुंचे पदाधिकारियों ने मंत्री को बताया कि ई-वे बिल और जीएसटी में कई तरह की विसंगतियां हैं। इसलिए इससे कारोबारियों को परेशानी हो रही हैं। चैंबर के प्रतिनिधिमंडल में महामंत्री लालचंद गुलवानी, राजेश वासवानी, लखमसी पटेल, प्रकाश लालवानी अश्विनी विग, नानकराम गिदवानी आदि शामिल थे। व्यापारिक संस्था कैट ने भी ई-वे बिल को पूरी तरह से खत्म करने का मुद्दा उठाया। कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी, विक्रम सिंहदेव और परमानंद जैन ने बताया कि जीएसटी रजिस्ट्रेशन छोटे व्यापारियों के लिए अनिवार्य न किया जाए। राज्य में अभी 15 चीजों पर ई-वे बिल लागू है इसलिए इसे पूरी तरह से खत्म कर देना चाहिए। पेंट में जीएसटी 18 से घटाकर 5, दोपहिया वाहनों में 28 से कम कर 18 और कृषि उपकरणों से 12 प्रतिशत जीएसटी को कम करना चाहिए।

X
Raipur News - chhattisgarh news e ways to unite bills fully finish
Astrology

Recommended

Click to listen..