यार्ड में इंजन पटरी से उतरा, वाल्टेयर रूट की दो ट्रेनें कैंसिल

Raipur News - रायपुर | विशाखापटनम यार्ड में स्टीम ईंजन के पटरी से उतर जाने के कारण कुछ ट्रेनों के परिचालन पर असर हुआ है।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news engine rises in yard two trains of walter root cancell
रायपुर | विशाखापटनम यार्ड में स्टीम ईंजन के पटरी से उतर जाने के कारण कुछ ट्रेनों के परिचालन पर असर हुआ है। विशाखापटनम से छूटने वाली दुर्ग पैसेंजर शनिवार को रद्द कर दी गई है। रविवार को रैक नहीं होने के कारण दुर्ग-विशाखापटनम भी नहीं चलेगी। अप और डाउन में इस ट्रेन के रद्द हाेने से वाल्टेयर रूट पर सफर करने वाले यात्रियों की दिक्कत बढ़ गई है। इसके अलावा शनिवार को विशाखापटनम-कोरबा लिंक एक्सप्रेस तीन घंटे से अधिक की देरी से रवाना हुई। विशाखापटनम से कोरबा आने वाली लिंक एक्सप्रेस छह घंटे से अधिक की देरी से पहुंची। इसी कारण जाने वाली ट्रेनों को देरी से रवाना किया गया। वाल्टेयर रूट से जाने-आने वाली ट्रेनों के घंटों लेट से चलने की संभावना है। कुछ दिन पहले ही ब्लॉक लेकर सभी पैसेंजर ट्रेनों को कैंसिल किया गया था।

अब फिर से एक बार वाल्टेयर रूट की ट्रेनों के परिचालन में दिक्कत आ रही है। रेलवे अफसरों से मिली जानकारी के मुताबिक रखरखाव व मरम्मत के कारण कुछ दिनों का ब्लॉक फिर से लिया जा सकता है, लेकिन अभी डेट फाइनल नहीं हुआ है। इतना ही नहीं, तेज बारिश के दौरान भी वाल्टेयर रूट पर ट्रेनें बाधिक होती हैं। सुरक्षा व संरक्षा के दृष्टिकोण से ट्रेनों को कैंसिल किया जाता है।

X
Raipur News - chhattisgarh news engine rises in yard two trains of walter root cancell
COMMENT