ज्वेलरी पार्क निर्माण की मांग सीएम से मिले सराफा कारोबारी

Raipur News - कम्युनिटी रिपोर्टर | रायपुर शहर के सराफा व्यापारियों द्वारा लंबे समय से ज्वेलरी पार्क की जरूरत महसूस की जा रही...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news gold jewelery demand
कम्युनिटी रिपोर्टर | रायपुर

शहर के सराफा व्यापारियों द्वारा लंबे समय से ज्वेलरी पार्क की जरूरत महसूस की जा रही है। इसको लेकर रायपुर सराफा एसोसिएशन ने गुरुवार को सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की। साथ ही राजधानी के प्रमुख बाजार में पार्क निर्माण को लेकर पक्ष रखा।

उन्होंने पार्क नहीं होने से दिनभर होने वाली दिक्कतों से भी अवगत कराया। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने पांच बिंदुओं पर चर्चा की। एसोसिएशन के अध्यक्ष हरख मालू ने मुख्यमंत्री को बताया कि लंबे समय से यह मांग सराफा कारोबारियों द्वारा की जा रही है। यह न केवल व्यापार बल्कि शासन को मिलने वाले राजस्व और उपभोक्ता की सुविधा के लिहाज से भी उचित होगा। सर्व सुविधायुक्त ज्वेलरी पार्क बाजार के समीप होने से मुख्य सराफा बाजार और व्यावसायिक भार कम होगा। कारोबारियों ने मुख्यमंत्री को यह आश्वासन भी दिया कि पार्क के निर्माण में हर संभव मदद करेंगे। प्रतिनिधि मंडल में प्रमुख रुप से दीपचंद कोटडि़या, लक्ष्मीनारायण लाहोटी, सुरेश भंसाली, प्रहलाद सोनी, जितेंद्र गोलछा, अनिल कुचेरिया शामिल रहे।

X
Raipur News - chhattisgarh news gold jewelery demand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना