कर्ज लेने से रोक रही सरकार - सुंदरानी

Raipur News - रायपुर | भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने प्रदेश की चरमराती वित्तीय स्थिति के लिए प्रदेश...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:31 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news government prohibiting borrowing sundarani
रायपुर | भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने प्रदेश की चरमराती वित्तीय स्थिति के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि महज तीन महीनों के शासनकाल में ही प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को कंगाल बना दिया है। छत्तीसगढ़ पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन और छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल को आवास निर्माण के लिए बैंकों से कर्ज लेने से मना किया जा रहा है।

सुंदरानी ने कहा कि राज्य सरकार ने यह फैसला चरमराती वित्तीय स्थिति के मद्देनजर लिया है। चुनाव जीतने के लिए की गई घोषणाओं के अविचारित क्रियान्वयन के चलते यह दुरावस्था सामने आई है। भाजपा जब प्रदेश सरकार से इस बारे में कुछ पूछती थी तो प्रदेश सरकार के मुखिया से लेकर उनके तमाम कांग्रेसी सिपहसालार भाजपा को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश करते थे। हालत तो यह है कि प्रदेश सरकार के खजाने में न तो किसानों की कर्जमाफी के लिए पैसा है और न ही धान की बढ़ी कीमतों की अंतर राशि का भुगतान किसानों को हो पा रहा है। महज ढाई माह में ही साढ़े सात हजार करोड़ रुपए के कर्ज का बोझ प्रदेश पर लादकर प्रदेश सरकार ने साबित कर दिया है कि सरकार चलाने की समझ इस सरकार को है ही नहीं। महज राजनीतिक स्वार्थों के चलते कांग्रेस की प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ को कंगाल बनाकर रख दिया है।

X
Raipur News - chhattisgarh news government prohibiting borrowing sundarani
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना