विज्ञापन

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, एक बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:16 AM IST

Raipur News - मंदिर हसौद-आरंग के बीच नेशनल हाइवे में मंगलवार आधी रात सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर...

Raipur News - chhattisgarh news high speed truck collided with mari three youths aboard a bike
  • comment
मंदिर हसौद-आरंग के बीच नेशनल हाइवे में मंगलवार आधी रात सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। हादसा गांव लौटते समय हुआ। छतौना मोड़ के पास आरंग की ओर जा रहे ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। ट्रक ने पीछे से टक्कर मारा। उनकी बाइक छिटकी और तीनों चक्के के नीचे आ गए। ट्रक उन्हें रौंदते हुए निकल गया। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे गाड़ी वालों ने डायल-112 में सूचना दी। उसके बाद हाइवे पेट्रोलिंग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मृतकों की जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गई।

मंदिर हसौद पुलिस के मुताबिक खरोरा बेलटुकरी गांव के युवराज नवरंग (18) के रिश्तेदार मंदिर हसौद में रहते है। वह मंगलवार दोपहर अपने दोस्त मौसिंग नारंग (19) और पिंटू धृतलहरे (22) के साथ बाइक से वहां गया था। वहां से भोजन के बाद वे 12:30 बजे गांव के लिए निकले। रिश्तेदारों ने उन्हें रुकने के लिए जिद भी की, लेकिन तीनों ने कहा कि जल्दी घर पहुंच जाएंगे। बाइक युवराज चला रहा था। रात 1 बजे मंदिर हसौद के आगे छतौना गांव के पास रायपुर से जा रहे ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। ट्रक ने पीछे से बाइक को जोरदार टक्कर मारी। बाइक सवार तीन युवक फेंकाकर ट्रक के चक्के के नीचे आ गई। ट्रक तीनों को रौंदते हुए निकल गया। ड्राइवर ने हादसे के बाद ट्रक नहीं रोका। तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीनों एक गोदाम में हमाली करते थे। उनमें गहरी दोस्ती थी। तीनों का शव पोस्टमार्टम के बाद बुधवार दोपहर गांव भिजवा दिया गया। गांव में उनका एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

इस घटना से आस-पास के कई गांव में मातम छाया रहा। एक साथ तीन घरों से शव यात्रा निकाली गई।

टोल प्लाजा में लगे कैमरे की जांच

पुलिस ट्रक का नंबर खोज रही है। घटना स्थल के आसपास लगे कैमरा की जांच की जा रही है। टोल प्लाजा में लगे कैमरे की जांच की जा रही है। अब तक पुलिस ट्रक का नंबर खोज नहीं पाई है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

X
Raipur News - chhattisgarh news high speed truck collided with mari three youths aboard a bike
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें