विधायकों की सदन में सक्रियता कितनी मॉनिटरिंग करेंगे सौदान

Raipur News - मानसून सत्र के छह दिनों में भाजपा विधायक हर मुद्दे पर तगड़ी और आक्रामक रणनीति के साथ सरकार पर हमले करेंगे। इसकी...

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
मानसून सत्र के छह दिनों में भाजपा विधायक हर मुद्दे पर तगड़ी और आक्रामक रणनीति के साथ सरकार पर हमले करेंगे। इसकी कमान राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह संभालेंगे। वे सभी विधायकों की गतिविधियों पर नजर भी रखेंगे।

राज्य में 15 साल की सत्ता के बाद भाजपा विधायकों की संख्या सिमटकर 15 रह गई है। इसके बावजूद पार्टी सत्ता पक्ष के खिलाफ मजबूत विपक्ष की भूमिका में नजर आने की तैयारी में है। राज्य सरकार छह महीने के कामकाज की उपलब्धियां बता रही है। ऐसे समय में भाजपा विधायक खामियों को लेकर सरकार का घेराव करेंगे। इसके लिए सौदान सिंह रणनीति बनाएंगे। सत्र के दौरान वे रायपुर भी आ सकते हैं। दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी की नक्सल हमले में मौत के मुद्दे पर भाजपा स्थगन प्रस्ताव लाने की तैयारी में है। इसे लेकर सरकार से कठिन सवाल किए जाएंगे। इसी तरह किसानों का अब तक कर्ज माफ नहीं होने, बिजली बंद, कानून व्यवस्था, हिरासत में मौत आदि के मुद्दों पर भी पार्टी आक्रामक रहेगी।

सोमवार को विधायक दल की बैठक

सोमवार शाम को भाजपा विधायक दल की बैठक होगी। इसमें मुद्दे तय करने के साथ-साथ अलग-अलग विषयों के लिए एक्सपर्ट विधायक तय किए जाएंगे, जो मुद्दे उठाएंगे। बाकी विधायक उस विषय से जुड़ी अलग-अलग केस स्टडी रखेंगे, जिनसे मंत्री को घेरा जा सके।

हर मुद्दे पर आक्रामक रणनीति के साथ सरकार पर हमले करेगी पार्टी

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना