ड्राइवर भर्ती के लिए मिले सैकड़ों आवेदन

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:25 AM IST

Raipur News - रायपुर| राज्य शासन ड्राइवरों की भर्ती करेगा। इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग ने तैयारी शुरू कर दी है। 6 पदों पर...

Raipur News - chhattisgarh news hundreds of applications for driver recruitment
रायपुर| राज्य शासन ड्राइवरों की भर्ती करेगा। इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग ने तैयारी शुरू कर दी है। 6 पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 9 जून को सुबह 11 से 12 बजे तक होगी। यह राजधानी में शासकीय कन्या पालिटेक्निक कालेज बैरन बाजार में होगी। उम्मीदवारों को सुबह 10.30 बजे के पहले उपस्थित होना पड़ेगा।











तय समय पर उपस्थित ने होने पर अभ्यर्थियों को प्रवेश नहीं मिलेगा। सामान्य प्रशासन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जीएडी ने वाहन चालक के 6 रिक्त पदों को भरने के लिए पिछले 1 से 15 अक्टूबर तक ऑनलाइन अावेदन आमंत्रित किए थे। सैकड़ों आवेदन मिलने के कारण शार्ट-लिस्टिंग के लिए एक घंटे की वस्तुनिष्ठ लिखित परीक्षा ली जा रही है। परीक्षा का प्रश्न-पत्र वाहन चालन तथा यातायात नियमों के सामान्य ज्ञान से संबंधित होगा।

लिखित परीक्षा के लिए पात्र अभ्यर्थियों को प्रवेश-पत्र उनके आॅनलाइन आवेदन पत्र में उल्लेखित पत्राचार के पते पर डाक से 25 मई से भेजा जाएगा। अभ्यर्थी अपना प्रवेश-पत्र जीएडी की वेबसाइट gad.cg.gov.in से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए अावेदक मंत्रालय में जीएडी के (कक्ष-8) या फोन नंबर - 0771 - 2510973 पर संपर्क कर सकते हैं।

X
Raipur News - chhattisgarh news hundreds of applications for driver recruitment
COMMENT