घर जाने साधन नहीं मिला तो चोरी कर ली बस

Raipur News - महासमुंद| शराब के नशे में बस के ऊपर चढ़कर राजिम से महासमुंद पहुंचे युवक ने घर वापस जाने के लिए बस की चोरी की थी। पुलिस...

Bhaskar News Network

May 17, 2019, 07:31 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news if you can not go home then you have stolen
महासमुंद| शराब के नशे में बस के ऊपर चढ़कर राजिम से महासमुंद पहुंचे युवक ने घर वापस जाने के लिए बस की चोरी की थी। पुलिस ने घटना के 48 घंटे के भीतर ही बस चोरी करने वाले आरोपी उकेंद्र सिदार को पांडुका से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पूर्व में बस कंडक्टरी का काम करता था। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 मई की रात महासमुंद स्टैंड से बस की चोरी हुई थी। सुबह पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। पुलिस ने पाया कि बस रात करीब 2 बजे रायपुर रोड की ओर रवाना हुई है। बेलसोंडा रेलवे क्रॉसिंग पार करने के कुछ देर बाद बस फिर से वापस महासमुंद की ओर आई और पुलिस पेट्रोल पंप में खड़ी हुई।

यहां आरोपी ने पंप से डीजल पूछा, लेकिन यहां डीजल खत्म हो गया था। ऐसे में आरोपी फिर से बस स्टार्ट कर बागबाहरा की ओर रवाना हो गया। युवक बस को पांडुका के तालाब के पास खड़ी कर राजिम कुम्ही में अपने जीजा के घर चला गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की निशानदेही पर गुरुवार को युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी पूर्व में भी बस चुराने की कोशिश की थी, लेकिन बस पलट जाने की वजह से पकड़ा गया था। कार्रवाई में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के मार्गदर्शन व एएसपी वेदव्रत सिरमौर, एसडीओपी नारद कुमार सूर्यवंशी के मार्गदर्शन कोतवाली टीआई दीपा केवट, एसआई परेश पाण्डेय, अजय वारे, एएसआई विकास शर्मा आदि शामिल रहे।

X
Raipur News - chhattisgarh news if you can not go home then you have stolen
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना