मेरे कांग्रेस प्रवेश को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा : अजीत जोगी

Raipur News - रायपुर | कांग्रेस में शामिल होने की खबर को फेक न्यूज बताते हुए जनता कांग्रेस ने इसका खंडन किया है। जोगी कांग्रेस ने...

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:21 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news illusion about my congress entry ajit jogi
रायपुर | कांग्रेस में शामिल होने की खबर को फेक न्यूज बताते हुए जनता कांग्रेस ने इसका खंडन किया है। जोगी कांग्रेस ने इस बाबत सोमवार को बयान जारी कर इसका खंडन किया। पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी ने अपने बयान में कहा कि पिछले कई हफ्तों से निहित स्वार्थवश विशेषकर कांग्रेस के द्वारा यह अफवाह जोर से फैलाई जा रही है कि मैं और मेरा परिवार शीघ्र ही कांग्रेस में वापसी करने वाला है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि इस तरह की फेक खबरों को प्रसारित करवाकर शुभचिंतकों को दिग्भ्रमित किया जा रहा है। अजीत जोगी ने कहा कि इन अफवाहों पर कोई विश्वास न करें।



मैंने बिना किसी कटुता के कांग्रेस पार्टी छोड़कर छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ निवासियों के साथ अपने संसाधनों के अनुरूप विकास और कल्याण करने के लिए एक क्षेत्रीय पार्टी बनाई है। इस तरह प्रसारित की जा रही अफवाहों से सावधान रहकर कृपया अपना वोट देने का निर्णय करें। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक जोगी कांग्रेस के नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे थे। ऐसे में सियासी गलियारों में जोगी कांग्रेस के कांग्रेस में विलय होने की बातें कही जा रही थी। तर्क दिया जा रहा था कि इसी कारण लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी नहीं उतारा है, लेकिन अजीत जोगी ने आज इन सभी बातों का खंडन करते हुए साफ कर दिया कि जोगी कांग्रेस का कांग्रेस में विलय होने नहीं जा रहा है।

X
Raipur News - chhattisgarh news illusion about my congress entry ajit jogi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना