जैन ने बीजेपी मीडिया सेल को दिए आक्रामक प्रचार के टिप्स

Raipur News - रायपुर | भाजपा में लोकसभा चुनाव को लेकर रोज कसावट व तैयारी का रूप बदलता जा रहा है।मंगलवार को रायपुर में एकात्म...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:21 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news jain tips on aggressive propaganda given to bjp media cell
रायपुर | भाजपा में लोकसभा चुनाव को लेकर रोज कसावट व तैयारी का रूप बदलता जा रहा है।मंगलवार को रायपुर में एकात्म परिसर में प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन ने भाजपा के सोशल मीडिया विंग, लीगल सेल व काल सेंटर के प्रमुखों की बैठक ली।इसमें प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, पूर्वमंत्री चंद्रशेखर साहू, प्रदेश कार्यालय प्रभारी सुभाष राव समेत कई प्रमुखजन भी शामिल थे। जैन सोशल मीडिया टीम को अौर अवेयर करने, लीगल सेल को अौर अपडेट करके मजबूत बनाने व काल सेंटर को ठीक से संचालित करने के टिप्स दिए। इसी दौरान उन्हें अचानक भोपाल जाना पड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें ले जाने के लिए स्पेशल प्लेन भेजा था।

प्रमोद को अपनी पार्टी के घोषणापत्र के सहारे जीत का भरोसा नहीं : श्रीचंद

रायपुर |
रायपुर लोकसभा के लिए कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा अलग घोषणा पत्र जारी किए जाने पर भाजपा ने कड़ा प्रहार किया है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे को अपनी हार का पूर्वाभास हो चुका है। उन्हें पता है कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने को लेकर युवाओं बुजुर्गों और महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों में अद्भुत उत्साह है।शायद इसीलिए संपूर्ण कांग्रेस पार्टी के आत्मविश्वास में भारी गिरवट के चलते प्रमोद दुबे ने 16 बिंदुओं का झूठ का पुलिंदा पेश कर रायपुर की जनता की आंखों में धूल झोंकने का अंतिम प्रयास किया है, परंतु इसमें उन्होंने अपनी पार्टी के घोषणा पत्र पर अविश्वास जताया है।



को प्रमाणित कर दिया है। भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि आत्मविश्वास की कमी और मोदी के सामने नेतृत्व अभाव से जूझ रही कांग्रेस पार्टी द्वारा इस प्रकार का घोषणा पत्र जारी करना कहीं न कहीं कमजोर नेतृत्व और नेतृत्व के प्रति अविश्वास को परिलक्षित करता है। उन्होंने कहा कि प्रमोद दुबे ने आज एक और लफ्फाजी का नमूना प्रस्तुत किया है। बीते साढ़े 4 वर्षों में शहर की जनता ने उनकी अक्षमता और शहर की जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों से भागते हुए उनका निष्क्रिय और विफल कार्यकाल देखा है। उन्होंने कहा कि लगातार साढ़े 9 वर्षों तक कांग्रेस के महापौरों को इस शहर की जनता ने अवसर दिया हम कांग्रेस से उनके महापौरों की उपलब्धियां जानना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि झूठ के घोषणापत्र की तरह प्रमोद दुबे से लेकर भूपेश बघेल तक भाजपा सरकार के द्वारा किये कार्यों को अपनी उपलब्धि बताते फिर रहे हैं। झूठे वादे कर सरकार में आये ये लोग आने वाले 5 वर्षों तक केवल भाजपा सरकार के कार्यों पर ही नारियल फोड़ते रह जाएंगे। उन्होंने कहा कि एक तरफ महापौर के रूप में भाजपा के सुनील सोनी के कार्य हैं जिन्होंने इस शहर को सीटीबस, गौरव पथ, मरीन ड्राइव, स्वामी विवेकानंद सरोवर, जेल रोड चौड़ीकरण, आमा पारा से तात्यापारा तक चौड़ीकरण, शहर को जल समस्या से निजात दिलाने 27 टंकियों की सौगात देने के साथ ही 100 करोड़ रुपए जनता के लिए डिस्ट्रीब्यूशन लाइन के लिए सुरक्षित रखते हुए अपना कार्यकाल पूर्ण किया, जिससे शहर की जनता को 8 घंटे पानी मिल सके, परंतु कांग्रेस के दो-दो महापौर ने इसकी चिंता नहीं की और आज झूठे वादों का पुलिंदा पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुनील सोनी ने कार्य करके दिखाया है और यह साबित किया है कि कार्य करने के लिए केवल इच्छाशक्ति होनी चाहिए। उन्होंने फर्जी घोषणा करने वाले महापौर से पूछा है कि जितने झूठे वादे कर वे महापौर की कुर्सी पर बैठे हैं कितने वादे पूरे कर पाए हैं। उन्होंने जनता को ठगने के लिए, झूठे वादे करने के लिए और पुन: जनता को झूठे घोषणा पत्र के माध्यम से ठगने से पूर्व प्रमोद दुबे को आईना देखने की नसीहत दी है। रायपुर की जनता समझदार है नरेन्द्र मोदी और भाजपा के साथ है। इसलिए जनता के हित में काम करने वाले रायपुर के पूर्व महापौर जिन्होंने राजधानी की तकदीर और तस्वीर राजधानी के अनुरूप बदलने का काम किया था, उन्हें जनता सांसद के रूप में चुनकर मोदी जी को मजबूत करने दिल्ली भेजने तैयार है।

X
Raipur News - chhattisgarh news jain tips on aggressive propaganda given to bjp media cell
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना