जोगी कांग्रेस ने पुलिस बल के उम्मीदवारों के हड़ताल को दिया समर्थन

Raipur News - रायपुर | पुलिस बल की भर्ती परीक्षा में शामिल उम्मीदवारों के हड़ताल को जोगी कांग्रेस ने समर्थन देने की घोषणा की है।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news jogi congress gives support to the strike of candidates of police force
रायपुर | पुलिस बल की भर्ती परीक्षा में शामिल उम्मीदवारों के हड़ताल को जोगी कांग्रेस ने समर्थन देने की घोषणा की है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को घेरते हुए रिश्वत की उम्मीद में नतीजों को रोकने का आरोप लगाया है। अमित ने ट्वीट करते हुए कहा कि या तो उच्च न्यायालय के आदेश का पालन कर उचित कारण बताते हुए चयन प्रक्रिया को रद्द करें या फिर चयनित अभ्यर्थियों के नामों वाला बंद लिफाफा खोलें।

नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे मंत्री

अमित ने कहा कि कल हुई मंत्रिपरिषद की बैठक में विषय रखना तो दूर गृहमंत्री ने अपना मुंह तक नहीं खोला। ऐसा करके वे प्रदेश को गुमराह करने के साथ ही छत्तीसगढ़ के नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। अमित ने परिणाम घोषित करने की मांग करते हुए कहा कि हम परीक्षार्थियों के हक की लड़ाई लड़ेंगे। रोजगार हमारा अधिकार है और हम उसे ले कर रहेंगे। बता दें कि 2017-18 में जिला पुलिस बल का 2 हजार 259 पद निकला था। इसमें से 61 हजार उम्मीदवार शारीरिक और लिखित परीक्षा में शामिल हुए थे। मार्च में भी वे मामले को लेकर कोर्ट में गए थे। कोर्ट ने 60 दिन के भीतर सरकार को रिजल्ट जारी करने का आदेश दिया था। उसके बाद भी समय सीमा पर परीक्षा परिणाम जारी नहीं हुए, जिसके बाद से परीक्षार्थी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं।

X
Raipur News - chhattisgarh news jogi congress gives support to the strike of candidates of police force
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना