राजनीति में मर्यादा जरूरी मर्यादित शब्दों का प्रयोग हो

Raipur News - लोगों का अभिवादन करतीं उमा भारती। भास्कर न्यूज | साजा उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान द्वारा जयाप्रदा को...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:05 AM IST
Kendri News - chhattisgarh news limit must be used in politics
लोगों का अभिवादन करतीं उमा भारती।

भास्कर न्यूज | साजा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान द्वारा जयाप्रदा को लेकर की गई टिप्पणी पर भाजपा की कद्दावर नेता उमा भारती ने आजम को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढ़ाया है। मंगलवार को साजा के पास बोरतरा में हुई सभा में उन्होंने इस मसले पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि राजनीति में मर्यादा जरूरी है और मर्यादित शब्दों का ही प्रयोग किया जाना चाहिए।

दुर्ग लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने पहुंची उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस को उनका घोषणा पत्र ही हराएगा। इस दौरान पूर्व विधायक लाभचंद बाफना के नेतृत्व में सभी मंडल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती का स्वागत किया। उमा ने इस दौरान कहा कि नदी और नारी का सम्मान करना चाहिए। नदी और नारी के रास्ते में कोई व्यवधान नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस देश के स्वाभिमान और सम्मान के लिए फिर एक बार मोदी सरकार लाना आवश्यक है। विरोधियों के घोषणा पत्र पर जोरदार प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि उनका घोषणा पत्र ही उनके हारने का कारण बनेगा। छत्तीसगढ़ से मेरा बहुत लगाव है, क्योंकि यह रामजी के मामा का प्रांत है।

X
Kendri News - chhattisgarh news limit must be used in politics
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना