आधी रात युवती और युवकों ने मिलकर की लूटपाट, 3 घंटे में पकड़े गए

Raipur News - रायपुर | गोंदवारा के पास शनिवार रात 12.30 बजे घर लौट रहे एक युवक को एक युवती और उसके दो हमउम्र साथियों ने रोककर लूट...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:10 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news midnight girl and youth looted caught in 3 hours
रायपुर | गोंदवारा के पास शनिवार रात 12.30 बजे घर लौट रहे एक युवक को एक युवती और उसके दो हमउम्र साथियों ने रोककर लूट लिया। तीनों ने युवक को जमकर पीटा और मोबाइल छीनकर भाग निकले। युवक ने तीनों से संघर्ष किया, उनके भागने के बाद वहीं से गुजर रहे एक व्यक्ति से मोबाइल लेकर पुलिस को फोन कर दिया। लूट की खबर से सतर्क पुलिस ने 30 मिनट के भीतर एक संदिग्ध युवती को हिरासत में लिया। लूट के शिकार युवक ने उसे पहचान लिया। इसके बाद युवती के दोनों साथी भी कुछ देर में पकड़े गए। खमतराई पुलिस ने आरोपियों के नाम अनूपपुर (एमपी) की मनीषा धुर्वे (22) और राजकुमार धुर्वे (26) तथा कवर्धा का इंद्रजीत पोर्ते (27) बताए हैं। तीनों मजदूर हैं। मनीषा और राजकुमार शादी किए बिना किराए से गोगांव के मकान में रहते हैं।

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात गोंदवारा का प्रमोद मंडल घर वापस लौट रहा था, तभी तीनों ने उसे अंधेरे में घेरा।

प्रमोद तीनों से भिड़ गया तो तीनों ने उसे जमकर पीटा, फिर मोबाइल छीनकर भाग निकले।

प्रमोद एक आरोपी का जैकेट और मफलर छीनने में सफल हो गया। लूट की सूचना पुलिस को मिली तो आसपास की सभी सड़कों की घेराबंदी की। गोंदवारा के पास मनीषा पुलिस को मिल गई। प्रमोद ने उसे पहचान लिया, तब पुलिस उसे लेकर सरोरा बाजार गई और मकान मालकिन से पूछा। उसने बताया कि मनीषा और उसका पति एक अन्य युवक के साथ घर जाने के लिए रात में निकले थे। प्रमोद के पास जो मफलर और जैकेट था, इस आधार पर दोनों युवकों की पहचान कर ली गई। पुलिस मनीषा को गोगांव स्थित इंद्रजीत के घर ले गई, जहां दोनों आरोपी मिल गए। गिरफ्तारी के बाद तीनों ने बताया कि छोटी-मोटी लूट करना चाहते थे। अंदाजा नहीं था कि प्रमोद पुलिस को खबर कर देगा।

X
Raipur News - chhattisgarh news midnight girl and youth looted caught in 3 hours
COMMENT