शहीदों के खून पर राजनीति कर रहे हैं मोदी

Raipur News - कांग्रेस के स्टार प्रचारक आैर ब्रिगेडियर प्रदीप यदु ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले...

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:21 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news modi is politics on the blood of martyrs
कांग्रेस के स्टार प्रचारक आैर ब्रिगेडियर प्रदीप यदु ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले पांच साल में सेना का जितना राजनीतिकरण हुआ है उतना कभी नहीं हुआ है। करगिल युध्द लड़ चुके यदु का कहना था कि पीएम मोदी सेना के नाम पर वोट मांगकर अच्छा नहीं कर रहे हैं। यदु ने कहा कि मोदी शहीदों के खून पर वोटों की राजनीति कर रहे हैं।

राजीव भवन में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए यदु ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सभाआें में कहते हैं कि मैंने दुश्मनों को उनके घर में घुसकर मारा है आपको अच्छा लगा कि नहीं लगा? कुछ एेसा ही प्रश्न पाकिस्तान में मसूद अजहर पूछ रहा है कि मैंने पुलवामा में भारत के 40 सैनिकों को मारा आपको अच्छा लगा कि नहीं लगा? उन्होंने पुलवामा हमले के पहले सीआरपीएफ द्वारा दी गई आतंकी हमले की जानकारी, सैनिकों को लेे जाने के लिए हेलीकाप्टर की मांग आैर सैनिकों के काफिले के बीच में आतंकी का वाहन कैसे घुसा इसकी जांच की मांग की। ब्रिगेडियर यदु ने कहा कि भारतीय सेना ने विषम परिस्थितियों में काम किया जो गर्व की बात है। मोदी जी पुलवामा के शहीदों के खून पर वोट की राजनीति कर रहे हैं। यदु ने कहा प्रधानमंत्री सबसे बड़े देश द्रोही है। जो पाकिस्तान के बिना बुलावें के मेहमान नवाजी की। अब तो पाकिस्तान भी चाहने लगा हैं कि मोदी जी फिर से सत्ता में आये।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक ब्रिगेडियर यदु का आरोप

बीजेपी ने पूछा सवाल... तो क्या कांग्रेस की नजर में दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब देना देशद्रोह

भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने ब्रिगेडियर प्रदीप यदु द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध की गई टिप्पणी पर कहा है कि जिस पार्टी के लोग मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान जाकर मदद मांगते हैं, वे आज मोदी की राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठा रहे हैं। कांग्रेस ने सभी मर्यादा तोड़ते हुए देश के प्रधानमंत्री को देशद्रोही ठहराया है। सुंदरानी ने सवाल किया कि आतंकियों, नक्सलियों और टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रति हमदर्दी रखना देश प्रेम है दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब देना देशद्रोह है। यदि पाकिस्तान की नापाक हरकतों का जवाब देने को कांग्रेस देशद्रोह समझती है तो बात अलग है। यह तो कांग्रेस ही स्पष्ट कर सकती है कि पाकिस्तान को करारा जवाब देकर मोदी ने देश के स्वाभिमान की रक्षा करने का दायित्व निभाया है अथवा देश विरोधी ताकतों को जवाब देना कांग्रेस की नजर में देशद्रोह है।



देशद्रोहियों की पक्षधरता दिखाने वाली कांग्रेस देशद्रोह का कानून शायद इसीलिए खत्म करना चाहती है कि उसके नेता देशद्रोहियों का खुलकर समर्थन कर सकें।

X
Raipur News - chhattisgarh news modi is politics on the blood of martyrs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना