नाबालिगाें ने की स्टेशन रोड में लूट 7 साल की कैद, एक हजार जुर्माना

Raipur News - रायपुर | मौदहापारा के नाबालिग युवक शाहिल शेख और बीरगांव के नाबालिग युवक मोहम्मद अमीर को नवम अपर सत्र न्यायधीश...

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:25 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news nabaligen39s robbery robbed in station road for seven years fined one thousand
रायपुर | मौदहापारा के नाबालिग युवक शाहिल शेख और बीरगांव के नाबालिग युवक मोहम्मद अमीर को नवम अपर सत्र न्यायधीश तजेश्वरी देवी देवांगन ने 1 हजार रुपए जुर्माना और सात साल की सजा सुनाई है। दोनों ही नाबालिग युवकों ने 5 अगस्त 2017 को गुढ़ियारी में रहने वाले कमलेश मिश्रा को लूट लिया था।

कमलेश मिश्रा बीजापुर से लौट रहे थे।

स्टेशन रोड पर वे देर रात बस से उतरे। नर्मदा पारा रोड से होते हुए वे अपने घर जा रहे थे। तब ही लोहे के धारदार हथियार को टिकाकर शाहिल शेख और मोहम्मद अमीर ने कमलेश मिश्रा से 1200 रुपए नगद, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, बैंक चेक और दो मोबाइल फोन जिसकी कीमत 9 हजार रुपए के करीब थी, लूट लिया। इसके बाद कमलेश मिश्रा ने पूरे मामले को गुढ़ियारी पुलिस को बताया। पुलिस ने दोनों ही आरोपियों की खोजखबर लेने के बाद उनकी गिरफ्तारी की। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। चूंकि दोनों ही नाबालिग थे, इसलिए कोर्ट ने उन्हें बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया था। कोर्ट ने आर्डर में साफ किया है कि बालिग यानी की 18 साल की उम्र होने के बाद दोनों ही नव युवकों को सेंट्रल जेल में भेज दिया जाए।

X
Raipur News - chhattisgarh news nabaligen39s robbery robbed in station road for seven years fined one thousand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना