एरियर्स के लिए राज्यपाल से गुहार, बीईओ का नोटिस

Raipur News - रायपुर | एरियर्स मांगने के लिए राज्यपाल से गुहार लगाने वाले शिक्षक को बीईओ ने शोकॉज नोटिस जारी किया है। शासकीय...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:21 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news notice to the governor for arriars beo39s notice
रायपुर | एरियर्स मांगने के लिए राज्यपाल से गुहार लगाने वाले शिक्षक को बीईओ ने शोकॉज नोटिस जारी किया है। शासकीय हाईस्कूल बोरसी बम्हनीडीह (जांजगीर-चाम्पा) में पदस्थ शिक्षक कृष्ण कुमार कश्यप ने निम्न पद से अनुमति लेकर उच्च पद में पदभार ग्रहण किया था। नियम के मुताबिक निम्न से उच्च पद का आर्थिक लाभ का प्रस्ताव बम्हनीडीह बीईओ को बनाकर जिला पंचायत के पास भेजना था, लेकिन आरोप है कि बीईओ कार्यालय ने कमीशन को लेकर कश्यप का प्रकरण जानबूझकर लटका दिया। इस पूरे मामले में केके बंजारे के मुताबिक प्रस्ताव बनाकर आवंटन के लिए भेज दिया गया है पहले ही, बावजूद जिस तरह से कश्यप ने बीईओ दफ्तर को बिना विश्वास में लिये राज्यपाल से शिकायत की, वो बेहद आपत्तिजनक है, इसलिए शो काज नोटिस दिया गया है।







जारी किया गया है।







बंजारे ने साफ किया है कि उन्होंने पहले भी कृष्ण कुमार को आश्वस्त किया था कि उनके एरियर्स की राशि की भुगतान करने में मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने पत्र में कमीशन का गंभीर आरोप लगा दिया। बीईओ का कहना है कि कमीशन के आरोप पर भी मैंने जवाब मांगा है, कि आखिर ये पैसा किसने, किससे मांगा है।

X
Raipur News - chhattisgarh news notice to the governor for arriars beo39s notice
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना