शानदार ऑफरों के साथ विला आैर प्लॉट्स की बुकिंग के लिए धमतरी रोड पहुंचे लोग

Raipur News - खास ऑफरों के साथ डेवलप प्लॉट्स और फर्निश्ड विला की बुकिंग कराने के लिए आवास मेले के पहले दिन ही लोगों की भीड़...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:30 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news people visiting dhmatri road for booking villas and plots with great offers
खास ऑफरों के साथ डेवलप प्लॉट्स और फर्निश्ड विला की बुकिंग कराने के लिए आवास मेले के पहले दिन ही लोगों की भीड़ पहुंची। दैनिक भास्कर आैर स्वास्तिक ग्रुप की आेर से आेल्ड धमतरी रोड में स्थित आवासीय योजना कल्पवृक्ष में शनिवार को शुरू हुए मेले में लोगों ने अपनी पसंद के अनुसार मकानों की स्पॉट बुकिंग कराई। खास विला देखने के लिए लोग देर शाम तक वहां पहुंचते रहे।

सड़कों की बेहतर कनेक्टिविटी वाली इस योजना में घर का सपना पूरा करने के लिए मेले में सुबह से ही लोगों का पहुंचना शुरू हो गया। वहां पहुंचने लोगों ने दावा किया कि इस आवासीय योजना से नया और पुराना रायपुर में कहीं भी आसानी से पहुंचा जा सकता है। लोगों को यहां प्राइम लोकेशन में 2-बीएचके वाले फर्निश्ड विला आैर अलग-अलग साइज के डेवलप प्लॉट खरीदने का मौका मिल रहा है। फुल फर्निश्ड विला की स्पॉट बुकिंग कराने वाले लोगों को एलईडी टीवी, एसी, मॉड्यूलर किचन, सोफा सेट, सेंटर टेबल, डायनिंग टेबल, बेड, अलमारी, सिलिंग फैन, एक्जॉस्ट फैन, पर्दे आदि फ्री दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही डेवलप प्लॉट की बुकिंग पर रजिस्ट्री, जीएसटी, क्लब मेंबरशिप और तीन साल का मेंटेनेंस चार्ज फ्री कर दिया गया है। मेले में मिलने वाले ये ऑफर मेला खत्म होने के बाद नहीं मिलेंगे। मेले से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी मोबाइल नंबर 74008-40000 पर ली जा सकती है।

दैनिक भास्कर आैर स्वास्तिक ग्रुप के आवास मेले का आज आखिरी दिन, फिर नहीं मिलेंगे ऑफर

हर तरह के प्लॉट उपलब्ध

X
Raipur News - chhattisgarh news people visiting dhmatri road for booking villas and plots with great offers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना