विज्ञापन

कोरबा में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस नक्सलवादियों को क्रांतिकारी बता रही

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:30 AM IST

Raipur News - भास्कर न्यूज | कोरबा/भाटापारा कोरबा की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नक्सली हमले को...

Raipur News - chhattisgarh news pm modi in korba congress tells naxalites to be revolutionary
  • comment
भास्कर न्यूज | कोरबा/भाटापारा

कोरबा की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नक्सली हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि हमला उस क्षेत्र में हुआ जहां नक्सलियों का प्रभाव कम हो गया था। उन्होंने सवाल किया कि ऐसा क्यों हुआ। विधानसभा चुनाव के समय को भी याद दिलाते हुए कहा कि नक्सलियों को कांग्रेसी क्रांतिकारी बता रहे थे।

मोदी ने कहा, कांग्रेस नक्सलियों का हौसला बढ़ा रही है। यह कैसी राजनीति है। भाजपा की सरकार देश की सुरक्षा, नई सड़कों, गांवों में पानी, बिजली व उद्योग के लिए काम करती रही। मोबाइल का नेटवर्क बढ़ाने के लिए दिन-रात लगी रही। लेकिन फिर से प्रदेश को हिंसा के दौर में लपेटने की साजिश चल रही है। माओवादी नक्सलियों से सावधान रहने की जरूरत है। कांग्रेस के ढकोसला पत्र से भी उनका हौसला बढ़ा है। कांग्रेस ने ऐलान किया है कि दिल्ली में सरकार बनने पर राजद्रोह का कानून खत्म कर देगी। इसका मतलब साफ है कि जंगल में शांति से रहने वाले आदिवासी बच्चों को जो लोग बहकाते हैं, ऐसे लोगों को खुली छूट मिल जाएगी। इन पर सख्त कार्रवाई नहीं होगी।

भाटापारा में मोदी ने कहा- नामदार परिवार के ज्यादातर लोग जमानत पर हैं उन्होंने कहा कि आपका वोट सीधे मोदी के खाते में जाएगा। मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस की राजनीति सिर्फ एक परिवार के आसपास घूम रही है और इस नामदार परिवार में ज्यादातर लोग जमानत पर हैं। उन्होंने जोड़ा-छग में भी कुछ ऐसी ही स्थिति है। कांग्रेस व महामिलावटी गठबंधन की नींद उड़ी हुई है और ये लोग मोदी को तरह तरह की गाली देकर अपमानित करने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज विपक्षी जिनके नाम में मोदी लगा है, उन्हें वे चोर कह रहे हैं। उन्होंने पूछा- ये राजनीति का कौन सा स्तर है। उन्होंने पूरे समाज को गाली दी और आपके इस चौकीदार को नीचा दिखाने में लगे हैं।



उन्होंने कांग्रेस पर तुगलक रोड, चुनाव घोटाला, बोफोर्स घोटाला, अखबार निकालने के लिए दी गई जमीन में किए गए हजारों करेाड़ के घोटाले के साथ साथ देश की सुरक्षा में दलाली व घेाटाले का आरेाप लगाया।पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमनसिंह ने कहा कि 5 साल की मोदी सरकार ने भारत को नई शक्ति व नई दिशा दी है। दूसरे राष्ट्रों में नाम रोशन किया है । मंच पर रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी सुनील सोनी, जांजगीर-चांपा के प्रत्याशी गुहाराम अजगले और बिलासपुर प्रत्याशी अरूण साव भी मौजूद थे।

सीएम ने कहा- अरौद आने का वादा किया था वह पूरा किया

पखांजूर। सभा में किसानों से कर्जा माफी को लेकर सवाल पूछते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।

लखनपुरी| अरौद में सभा को संबोधित करते सीएम बघेल ने कहा मैं जो कहता हूं वो करता हूं। अरौद की जनता से वादा किया था की चुनाव के पहले आऊंगा तथा आज आकर वादा पूरा किया। घोषणापत्र में भी कांग्रेस ने जो जो वादे किए थे सभी पूरे किए। भाजपा के लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं कि नमक, चना योजना पर कांग्रेस सरकार ने रोक लगाई है जो पूरी तरह गलत है। अच्छा चना और अच्छा नमक दो महीने का एक साथ देंगे। किसानों के कर्जमाफी को लेकर कहा हमने सप्लीमेंट्री बजट में सहकारी व छत्तीसगढ ग्रामीण बैंक का कर्जा माफ कर दिया है। मेन बजट में राष्ट्रीयकृत बैंकों का कर्जा माफ किया जाएगा।

सभी के बनेंगे राशन कार्ड

सीएम ने आचार संहिता हटने के बाद सभी के राशन कार्ड बनाने की बात कही। बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व क्षेत्र के विधायक रहे विक्रम उसेंडी का भी राशन कार्ड बनवा देंगे। मक्का प्लांट व शिक्षकों की नियुक्ति का आश्वासन दिया।

X
Raipur News - chhattisgarh news pm modi in korba congress tells naxalites to be revolutionary
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन