अाधा दर्जन हुक्का बार में रात में छापे, दो मैनेजर गिरफ्तार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST

Raipur News - लगातार शिकायतों के बाद पुलिस ने एक बार फिर शुक्रवार को रात साढ़े 10 बजे से अाधी रात तक अाधा दर्जन से ज्यादा हुक्का...

Raipur News - chhattisgarh news raids in half dozen hukka bars two managers arrested
लगातार शिकायतों के बाद पुलिस ने एक बार फिर शुक्रवार को रात साढ़े 10 बजे से अाधी रात तक अाधा दर्जन से ज्यादा हुक्का बार में धावा बोलकर जांच की है। कटोरा तालाब और पंडरी में नाबालिग हुक्का पीते पकड़े गए तो पुलिस ने इन्हें छोड़कर दो मैनेजर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिगों के परिजनों के बुलाकर उन्हें समझाकर छोड़ दिया गया।

सिविल लाइन पुलिस की टीम ने कटोरा तालाब और श्याम प्लाजा में संचालित हुक्का बार में छापा मारा। टिकरापारा, विधानसभा, तेलीबांधा में पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने एक-एक सेंटर की तलाशी ली। अधिकांश जगह फ्लेवर की आड़ में तंबाखू मिली। कुछ जगह तो नाबालिग जिन हुक्कों को पी रहे थे, उनमें भी तंबाखू पाई गई। इन सेंटरों के संचालकों को पुलिस ने सूचना दी है कि उनका गुमाश्ता लाइसेंस रद्द करवाने के लिए नगर निगम को पत्र लिखा जाएगा।

गिरफ्तार किए गए 2 मैनेजरों समेत तीन लोगों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। हुक्का बार ही नहीं, पुलिस ने रात में शहर के वाइन और बीयर बार में भी टाइमिंग की जांच की। सभी बार को निर्धारित समय में बंद करने का अादेश है, लेकिन दो बार इस समय के बाद भी खुले मिले। ऐसे बार संचालकों को फटकार लगाते हुए पुलिस ने मैनेजरों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल इन पर कार्रवाई की सूचना नहीं है।

X
Raipur News - chhattisgarh news raids in half dozen hukka bars two managers arrested
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543