रायपुर का दूसरा मैच ड्रॉ, नॉकआउट में पहुंचने कोरिया को हराना जरूरी

Raipur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | रायपुर उत्कर्ष तिवारी शानदार गेंदबाजी के बाद भी रायपुर ब्लू जीत दर्ज नहीं कर पाई। दूसरा...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:30 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news raipur39s second match draw knockout must be defeated by korea
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | रायपुर

उत्कर्ष तिवारी शानदार गेंदबाजी के बाद भी रायपुर ब्लू जीत दर्ज नहीं कर पाई। दूसरा मुकाबला ड्रॉ हो गया। रायपुर ब्लू को नॉकआउट में जगह बनाने के लिए अंतिम मुकाबले में कोरिया को हराना जरूरी होगा। गुरुवार को कोरिया और रायपुर ब्लू के बीच मुकाबला खेला जाएगा। छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ की ओर से आरडीसीए क्रिकेट में चल रहे इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को कवर्धा ने 7 रन से खेलना शुरू किया। टीम 51.1 ओवर में 161 रन बनाकर ऑलअाउट हो गई। जितेंद्र 29, शुभम 37 और चंद्राहास ने 22 रन बनाए। रायपुर ब्लू के उत्कर्ष ने 4, सौरभ व अनुपम ने दो-दो और महीपाल व अमृतपाल ने एक-एक विकेट लिए। मैच के अंतिम दिन का मुकाबला खत्म होने से पहले कवर्धा ने दूसरी पारी की शुरुआत की। टीम ने 26 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए। शुभम 27 रन, जितेंद्र ने 11 रन और 66 रन की नाबाद पारी खेली।

आरडीसीए ग्राउंड में रायपुर ब्लू टीम के खिलाड़ी खेलते हुए।

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रायपुर ब्लू ने बनाए 278 रन

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रायपुर ब्लू की टीम पहली पारी में 84 ओवर में 278 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसमें पीयूष मल्लेवार ने 58 रन, सौरभ यदु ने 52 रन की पारी खेली। वहीं, छबी और पीयूष ने 79 रन की साझेदारी की। छबी को अभिषेक ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। इसके बाद उतरे कप्तान अनुपम टोप्पो(5) बड़ी पारी नहीं खेल सके। उन्होंने पिछले मैच में 142 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी।

उत्कर्ष तिवारी दूसरे मैच में भी रहे हीरो, 21 अोवर में 56 रन देकर लिए4 विकेट

रायपुर ब्लू के गेंदबाज उत्कर्ष तिवारी दूसरे मैच में भी सबसे अधिक विकेट झटकने में कामयाब रहे। उत्कर्ष ने 21 ओवर में 53 रन देकर सबसे अधिक चार विकेट झटके। जबकि पहले मैच में उत्कर्ष ने कुल 10 विकेट लिए थे। अनुपम ने 6 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया। इसी तरह सौरभ यदु ने 11 ओवर में 17 रन देकर दो विकेट लिए। महीपाल सिंह ने 7 ओवर में 40 रन देकर एक विकेट और अमृतपाल सिंह 0.1 बिना रन दिए एक विकेट लिए। वहीं, दूसरी पारी में सौरभ, लाकेश और महीपाल ने एक-एक विकेट अपने नाम किया।

X
Raipur News - chhattisgarh news raipur39s second match draw knockout must be defeated by korea
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना