आरटीओ ऑफिस में भिड़े एजेंट चालान के पैसे को लेकर मारपीट

Raipur News - रायपुर | रावांभाठा स्थित आरटीओ ऑफिस में मंगलवार को तीन आरटीओ एजेंट एक दूसरे से भिड़ गए। मारपीट और झूमाझटकी के दौरान...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news rto office seeks invoices for money laundering
रायपुर | रावांभाठा स्थित आरटीओ ऑफिस में मंगलवार को तीन आरटीओ एजेंट एक दूसरे से भिड़ गए। मारपीट और झूमाझटकी के दौरान एक एजेंट ने दूसरे पर पत्थर फेंक दिया। इससे उसके चेहरे पर चोट आई। झगड़ा बढ़ता देख वहां मौजूद बाकी लोगों ने उन्हें एक दूसरे से अलग किया। दोनों पक्षों की ओर से खमतराई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार फाफाडीह का हरीश भागचंद मंगलवार को दोपहर कुछ गाड़ियों के फिटनेस से संबंधित काम करवाने के लिए गया था। वह अपनी गाड़ियों की फीस से संबंधित कोई जानकारी ले रहा था। उसी दौरान रमेश और वीरेंद्र गुप्ता वहां पहुंच गए। दोनों एजेंट हैं। उनके बीच फिटनेस फीस को लेकर विवाद हो गया। झगड़े के दौरान रमेश और हरीश के बीच झूमाझटकी शुरू हो गई। झगड़ते समय अचानक रमेश ने वहां पड़ा पत्थर उठाकर हरीश को मार दिया। वह घायल हो गया। उसने भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी वहां परिसर में मौजूद लोग पहुंच गए और उन्होंने बीच बचाव किया।

घटना के बाद पहले हरीश ने और उसके बाद रमेश ने उसके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कराया।

X
Raipur News - chhattisgarh news rto office seeks invoices for money laundering
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना