विज्ञापन

शाह कल आ रहे, बड़े नेताओं में उभरी गुटबाजी निपटाने लेंगे क्लास

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:07 AM IST

Raipur News - रायपुर | विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार 15 फरवरी को पहली बार रायपुर प्रवास पर आ...

Raipur News - chhattisgarh news shah will be coming tomorrow big leaders will decide the factionalism
  • comment
रायपुर | विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार 15 फरवरी को पहली बार रायपुर प्रवास पर आ रहे हैं। वे बूढ़ापारा इंडोर स्टेडियम में दोपहर 1 बजे से रायपुर क्लस्टर स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। पहले बड़ी सभा की तैयारी की जा रही थी, लेकिन भीड़ को लेकर असमंजस की वजह से इसे कार्यकर्ता सम्मेलन में बदल दिया गया। शाह इसी के साथ प्रदेश में लोकसभा चुनाव अभियान की वे शुरूआत करेंगे। वे हार के बाद बड़े नेताओं के बीच आयी दरार को पाटने की कोशिश करेंगे ताकि लोकसभा चुनाव में इसका असर न पड़े। सम्मेलन के पहले या बाद शाह बड़े नेताओं की अलग से क्लास लेंगे। चुनाव में हार के बाद प्रदेश में घट रहे राजनीतिक घटना क्रम, पार्टी नेताओं की गुटबाजी व झगड़ों तथा पत्रकारों से मनमुटाव की खबरें शाह तक पहुंची हैं। बताते हैं कि लोकसभा चुनाव में मीडिया का समर्थन हासिल करने के लिए ही ऊपर से मिले निर्देशों के बाद शहर जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने मीडिया के धरने पर पहुंचकर मामले का पटाक्षेप किया।



शाह के कार्यक्रम के लिए अलग से मीडिया समिति बनाई गई है जिसमें पंकज झा, नलिनेश ठोकने, राजीव चक्रवर्ती, हेमंत पाणिग्रही को शामिल किया गया है। हालांकि बैठक में आज भी कई वरिष्ठ नेता नहीं पहुंचे। सम्मेलन की रूपरेखा तय करने रायपुर शहर जिला की बैठक बुधवार को एकात्म परिसर में हुई। बैठक में तैयारियों को लेकर जिम्मेदारियां तय की गई है।



कार्यक्रम को सफल बनाने प्रदेश, जिला और मंडल स्तर तक के पदाधिकारियों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी गई है। पूर्व मंत्री व रायपुर क्लस्टर प्रभारी राजेश मूणत ने कहा कि शाह का आगमन लोकसभा चुनाव का शंखनाद है। समय का रखते हुए भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अपनी तैयारी पूरी रखे। मंडल स्तर तक कार्ययोजना बनाकर इसे ऐतिहासिक सफल बनाएं।जिला अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने कहा कि राजधानी में हम उनका अभिनंदन करेंगे। बैठक में महामंत्री संगठन पवन साय, संतोष पांडे, संजय श्रीवास्तव, नंदकुमार साहू, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, छगन मूदड़ा, मोतीलाल साहू, सूर्यकांत राठौर, मीनल चौबे, संजू नारायण सिंह, बजरंग खंडेलवाल, मुकेश शर्मा, राजीव चक्रवर्ती, अकबर अली सहित प्रमुख पदाधिकारी शामिल हुए।

X
Raipur News - chhattisgarh news shah will be coming tomorrow big leaders will decide the factionalism
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन