आकाश ब्रदर्स का शुभारंभ कल

Raipur News - रायपुर | लक्जरी बाॅथरूम फिटिंग्स, सैनेटरी प्रोडक्ट, पाइप्स, पम्पस, किचन इनसेम्बल, कस्टमाइज वाॅल पेंट्स के वन स्टॉप...

Jul 13, 2019, 07:35 AM IST
रायपुर | लक्जरी बाॅथरूम फिटिंग्स, सैनेटरी प्रोडक्ट, पाइप्स, पम्पस, किचन इनसेम्बल, कस्टमाइज वाॅल पेंट्स के वन स्टॉप सेंटर आकाश ब्रदर्स का 14 जुलाई को शुभारंभ होने जा रहा है। जैगुआर, हिन्दवेयर, वरुणा, प्लास्टो, ड्यूलक्स एशियन पेंट्स जैसे ब्रांड के साथ आकाश ब्रदर्स रायपुर ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ के लिए लक्जरी प्रोडक्ट का एक बेहतरीन शोरूम है। रामनगर, कोटा रोड स्थित इस शोरूम में सभी के जरूरत की सुविधाजनक प्रोडक्ट्स की नई रेंज मिलेगी। शोरूम के संचालक विकास विग ने बताया कि हाई क्वालिटी के लेटेस्ट प्रोडक्ट लोगों को आसानी से उपलब्ध हो सके यही हमारा लक्ष्य है।

बीफार्म मेरिट में SRIP के 3 स्टूडेंट्स

रायपुर | श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी के विद्यार्थियों ने लगातार दूसरी बार टॉपर की लिस्ट में जगह बनाई है। सीएसवीटीयू भिलाई की ओर से जारी किए गए फार्मेसी के छठवें सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में एसआरआईपी के तीन स्टूडेंट्स ने टॉप किया है। छात्रा पूजा गुप्ता ने 91.1 प्रतिशत अंक लेकर टॉपर लिस्ट में पहला स्थान प्राप्त किया है। वहीं सोनू सोनकर ने 88.8 प्रतिशत अंक के साथ दूसरा स्थान और मेघा टाकुर ने 87.4 प्रतिशत अंक के साथ मेरिट लिस्ट में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्लस

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना