सौमित्र और साध्वी को निलंबन नोटिस दिखावा मात्र : त्रिवेदी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:25 AM IST

Raipur News - रायपुर | सौमित्र और साध्वी के शर्मनाक बयानों की कड़ी निंदा करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेष नितिन...

Raipur News - chhattisgarh news soumitra and sadhvi should show suspension notice only trivedi
रायपुर | सौमित्र और साध्वी के शर्मनाक बयानों की कड़ी निंदा करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि महात्मा गांधी और गोडसे को लेकर दिये गये इन बयानों से भाजपा का दोहरा चरित्र बेनकाब हो गया है। इन बयानों के लिये मोदी और शाह देश से माफी मांगे। सौमित्र और साध्वी को भाजपा का निलंबन नोटिस दिखावा मात्र है। भाजपा में हिम्मत है तो इन नेताओं को पार्टी से निकाल बाहर करें। त्रिवेदी ने कहा कि यह गांधी की ही ताकत है जो 5 साल तक प्रेस से बचने वाले मोदी को भी मजबूर होकर प्रेस कान्फ्रेंस करना पड़ा। पत्रकारवार्ता में मोदी ने एक भी सवाल के जवाब नहीं दिये। अगर चुनाव नहीं होते तो भाजपा साध्वी और अनिल सौमित्र के साथ खड़ी होती।







त्रिवेदी ने कहा है कि पाकिस्तान में तो कामदे आजम जिन्ना की समाधि में फूल चढ़ाने भाजपा सरकार के उपप्रधानमंत्री आडवाणी गये थे। नवाज शरीफ की माता के जन्मदिन पर मोदी जी बिन बुलाये पाकिस्तान चले गये थे। अटल बिहारी बाजपेयी भी तो ‘‘सदा-ऐ सरहद’’ नाम से चलाई गई बस की पहली ट्रिप में, उद्घाटन ट्रिप में बैठकर पाकिस्तान चले गये थे। आरएसएस और भाजपा भी साम्प्रदायिकता पर ही अपने अस्तित्व के लिये निर्भर है।

X
Raipur News - chhattisgarh news soumitra and sadhvi should show suspension notice only trivedi
COMMENT