विज्ञापन

होली में चलती गाड़ियों पर पत्थर और रंग फेंकने वाले फंसेंगे

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:35 AM IST

Raipur News - रायपुर| लोकसभा चुनाव के लिए जिले में आचार संहिता लागू है इसलिए इस बार होली में किसी भी तरह का हुड़दंग करने वालों से...

Raipur News - chhattisgarh news stalls and color throwers will be trapped on moving trains in holi
  • comment
रायपुर| लोकसभा चुनाव के लिए जिले में आचार संहिता लागू है इसलिए इस बार होली में किसी भी तरह का हुड़दंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। होली में शांति बनाए रखने के लिए शनिवार को कंट्रोल रूम में शांति समिति की बैठक बुलाई गई। इसमें अपर कलेक्टर आशुतोष पांडे और सिटी एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि त्योहार के दौरान किसी भी तरह के शस्त्र का प्रदर्शन करना प्रतिबंधित होगा। ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।











परीक्षाओं का समय होने की वजह से लाउडस्पीकर का उपयोग धीमी आवाज में रात 10 बजे तक ही हो सकेगा। होली के दौरान अवैध रूप से चंदा वसूलने वालों और गाड़ियों में रंग व पत्थर फेंकने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बैठक में सभी संबंधित विभागों को जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। अफसरों ने साफ कर दिया कि होली दहन पुरानी जगहों पर ही किया जाएगा। नई जगह पर दहन के लिए अनुमति लेनी होगी। होली के दिन नलों से पानी की सप्लाई ज्यादा समय के लिए की जाएगी। शासन के निर्देश पर सभी शराब दुकानें बंद रहेंगी। बिजली के तार, टेलीफोन के खंभों के नीचे, डामर रोड, पेट्रोल पंप एवं गैस गोदामों के पास होलिका दहन नहीं किया जा सकेगा।

X
Raipur News - chhattisgarh news stalls and color throwers will be trapped on moving trains in holi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन