हार्डवेयर दुकान में चोरी, एक लाख 20 हजार कैश किया पार

Raipur News - स्टेशन रोड के एक हार्डवेयर दुकान में शुक्रवार-शनिवार दरम्यानी रात सेंधमारी हो गई। दुकान के छत से चोर भीतर घुसा और...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news stolen in hardware shop crossing one million 20 thousand cache
स्टेशन रोड के एक हार्डवेयर दुकान में शुक्रवार-शनिवार दरम्यानी रात सेंधमारी हो गई। दुकान के छत से चोर भीतर घुसा और दराज तोड़कर एक लाख 20 हजार रुपए समेत लैपटॉप चुरा ले गया। दुकान में कैमरा लगा हुआ है, लेकिन उसे दुकान बंद करने के साथ बंद कर दिया जाता है। बगल के दुकान में चोर का फुटेज मिला है।

गंज पुलिस की टीम चोर की तलाश में जुट गई है। लालपुर के केशव खंडेलवाल का स्टेशन रोड केलकर पारा में हार्डवेयर की दुकान है। रोज की तरह वे शुक्रवार रात 9 बजे दुकान बंद करके चले गए। जाते समय दुकान में लगे कैमरे को भी बंद कर दिया। उनकी दुकान से कई छत जुड़े हुए हैं। छत के रास्ते से एक युवक रात 12.30 बजे दुकान के भीतर घुसा। आधे घंटे बाद वह बाहर निकल गया। उसने दुकान में घुसकर पहले दराज तोड़ा। उसमें से कैश उठाया और फिर टेबल पर रखा लैपटॉप उठाकर बाहर निकल गया। गंज पुलिस के मुताबिक दुकान में रोजाना बड़ी रकम नहीं छोड़ी जाती थी, लेकिन शनिवार को कारोबारी को पेमेंट करना था इसलिए सवा लाख रुपए छोड़ दिए थे। पुलिस को शक है कि चोरी में किसी करीबी व्यक्ति का हाथ है, जो दुकान में आता-जाता है। उसकी जानकारी में था कि दुकान में मोटी रकम छोड़ी गई है। इसलिए वह आसानी से दुकान में आया और चोरी करके चला गया। उसे चोरी करने के लिए ज्यादा मशक्कत या खोजबीन नहीं करनी पड़ी।

शनिवार सुबह जब कारोबारी दुकान पहुंचा तब चोरी का पता चला। उस वक्त दराज खुला था और उसमें कैश गायब थे। कारोबारी ने पहले अपने कर्मचारियों से पूछताछ की, फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस और साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंची। दुकान की तलाशी ली गई। पुलिस को एक फिंगर प्रिंट और फुट प्रिंट मिला है। उसकी जांच की जा रही है।

X
Raipur News - chhattisgarh news stolen in hardware shop crossing one million 20 thousand cache
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना