विज्ञापन

चौकीदार ने असली चोर पकड़ लिया है : विक्रम उसेंडी

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:31 AM IST

Raipur News - रायपुर | भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विक्रम उसेंडी ने एक वक्तव्य में इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी. संजीवा रेड्डी...

Raipur News - chhattisgarh news the watchman has captured the real thief vikram usendi
  • comment
रायपुर | भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विक्रम उसेंडी ने एक वक्तव्य में इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी. संजीवा रेड्डी के उस बयान को हताशा का प्रतीक बताया है जिसमें उन्होंने ‘मोदी को छोड़कर अन्य किसी को भी’ वोट करने की अपील की है।

उसेंडी ने कहा कि कांग्रेस के अनुवांशिक संगठन इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह कहकर प्रमाणित कर दिया है कि कांग्रेस राजनीतिक हताशा के दौर से गुजर रही है। अब उसका लक्ष्य केवल केन्द्र से मोदी को हटाना रह गया है।



इस बयान से साफ हो रहा है कि आर्थिक अपराधों में जमानत पर राहुल-सोनिया परिवार अब केन्द्र में मजबूत नहीं, वरन मजबूर सरकार चाहता है, ताकि उन पर कानूनी मार न पड़े और मजबूर सरकार से अपने गांधी परिवारों को बचाने के लिए तोलमोल कर सके। कांग्रेस पार्टी की सोच शर्मनाक स्तर पर आ चुकी है। स्पष्ट है कि चौकीदार ने देश के असली चोरों को पकड़ लिया है। अपने इसी अभियान के तहत कांग्रेस मतों के विभाजन की राजनीतिक साजिश रचने पर आमादा हो गई है। इंटक जैसे संगठनों को वह इसके लिए इस्तेमाल कर रही है, ताकि मोदी को सत्ता से हटाकर वे अपने काले कारनामों पर पर्दा डाल सकें।

X
Raipur News - chhattisgarh news the watchman has captured the real thief vikram usendi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन