विज्ञापन

फर्जी तरीके से महिला का मकान अपने नाम कराया बिजली काटी तो खुलासा

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:01 AM IST

Raipur News - रायपुर|अश्विनी नगर में शिव मंदिर के पास रहने वाली एक महिला के मकान को फर्जी दस्तावेज के आधार पर तीन लोगों ने अपने...

Raipur News - chhattisgarh news the woman39s house has been named in a fraudulent way and then disclosed the power cut
  • comment
रायपुर|अश्विनी नगर में शिव मंदिर के पास रहने वाली एक महिला के मकान को फर्जी दस्तावेज के आधार पर तीन लोगों ने अपने नाम करा लिया। इस फर्जीवाड़े का खुलासा तब हुआ जब किराएदार के बिजली बिल नहीं पटाने पर लाइन कटाने महिला बिजली दफ्तर गई। आरोपियों ने मीटर का कनेक्शन भी अपने नाम से करा लिया था। पुलिस ने जांच के बाद तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया। महिला शबनम खातून ने एसएसपी आरिफ शेख से इस संबंध में शिकायत की गई थी। लंबी जांच के बाद पुरानी बस्ती थाने ने महिला की शिकायत पर धोखाधड़ी की एफआईआर की। तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।



पुरानी बस्ती पुलिस के मुताबिक शबनम खातून (55) ने शिकायत की थी कि उनके मकान को बूढ़ापारा में रहने वाले दो भाई आनंद जैन (47) और तरुण जैन (51) ने अपने नाम करा लिया है। फर्जी दस्तावेज के आधार पर मकान की रजिस्ट्री कराई गई। इसमें टिकरापारा निवासी जितेंद्र यादव (39) गवाह बने थे। पुलिस ने इन्हीं तीनों के खिलाफ एफआईआर किया है। रजिस्ट्री कराकर मकान के बिजली का मीटर आनंद जैन के नाम करा लिया। मकान में रहने वाले किराएदार सनाउल्ला खान ने किराया नहीं पटाया तब महिला ने बिजली कटवाने के लिए बिजली दफ्तर में आवेदन दिया। पीड़िता शबनम खातून ने पतासाजी की तो उन्हें आरोपी आनंद, तरुण और जीतेंद्र के इस कारनामे का पता चला। तब पुलिस में शिकायत की गई।

X
Raipur News - chhattisgarh news the woman39s house has been named in a fraudulent way and then disclosed the power cut
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन