समता कॉलोनी में कारोबारी के घर में चोरी

Raipur News - रायपुर | समता कॉलोनी में एक कारोबारी के घर से सवा लाख कैश पार हो गया है। आलमारी को खोलकर पैसा निकाला गया है। पुलिस को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news theft in a business house in samata colony
रायपुर | समता कॉलोनी में एक कारोबारी के घर से सवा लाख कैश पार हो गया है। आलमारी को खोलकर पैसा निकाला गया है। पुलिस को शक है कि चोरी में किसी करीबी व्यक्ति का हाथ है।

पुलिस के मुताबिक रोलिंग मिल कारोबारी सौरव अग्रवाल का समता कॉलोनी में मकान है। उनकी प|ी ने शादी में शगुन पर मिले सवा लाख कैश अपने पर्स में डालकर आलमारी में रखे थे। आलमारी की चाबी उनके पास थी। 27 जून को उनकी प|ी और घर वाले सड्डू स्थित मॉल गए थे। वहां से रात में घर लौटे, तो देखा कि पर्स में चाबी नहीं है। उसमें मकान के साथ आलमारी की चाबी थी। उन्होंने इधर-उधर चाबी ढूंढी, जब नहीं मिली तो ताला तोड़ दिए। 7 जुलाई को चाबी वाले को बुलाकर घर का लॉक ठीक कराए और चाबी बनाई। गुरुवार को कारोबारी की प|ी ने आलमारी खोली, तो देखा पर्स खाली है। उसमें रखे सवा लाख रुपए गायब थे। आलमारी में चाबी लगी हुई थी। उन्होंने घर वालों को इसकी जानकारी दी। पूरे घर की तलाशी ली, लेकिन पैसा नहीं मिला। तब शनिवार को आकर आजाद चौक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है। जांच के लिए डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक की टीम भी गई थी।

X
Raipur News - chhattisgarh news theft in a business house in samata colony
COMMENT