पुरानी कार्यसमिति से काम चलाएंगे उसेंडी

Raipur News - रायपुर | प्रदेश में भाजपा अपने संगठन का विस्तार करेगी। इसके लिए वह राज्यभर में सदस्यता अभियान चलाएगी। इसमें...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news usendi will work with old working committee
रायपुर | प्रदेश में भाजपा अपने संगठन का विस्तार करेगी। इसके लिए वह राज्यभर में सदस्यता अभियान चलाएगी। इसमें टारगेट रखा गया है कि वह सदस्यों में दस फीसदी इजाफा करेगी। केंद्रीय हाइकमान से मिल रहे संकेतों के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी को वर्तमान टीम व कुछ नए सदस्यों के साथ अपना कामकाज चलाना होगा। प्रदेश के अाला नेता पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय, सांसद रामविचार नेताम, अध्यक्ष उसेंडी, महामंत्री पवन साय समेत कई नेता दिल्ली में है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को राष्ट्रीय संगठन की बैठक ली। इसमें भी सदस्यता ही मुख्य मुद्दा था। बताते हैं कि भाजपा राज्य में अपने करीब 50 लाख सदस्य होने का दावा करती है। हालांकि इसमें से लगभग 30 लाख सदस्यों को ही वह सत्यापित कर सकी है। इसमें संगठन दिसंबर तक 3 लाख अौर नए सदस्य बनाने के प्रयास करेगी। सदस्यता अभियान 6 जुलाई से शुरू होगा। इसके बाद दिसंबर-जनवरी में संगठन के चुनाव हो सकते हैं। इसके पहले पार्टी को निकाय चुनाव व पंचायत चुनाव के लिए भी कार्यकर्ताअों को तैयार करना है। उनकी मन:स्थिति टटोलना है।



मालूम हो कि पूर्व अध्यक्ष धरमलाल कौशिक का कार्यकाल दिसंबर तक था। इसके पहले ही उनकी जगह विक्रम उसेंडी कमान सौंप दी गई। इसके लिए बैठकों का दौर 16 जून से शुरू होगा। 23 जून को भी एक महत्वपूर्ण बैठक होने की संभावना है।

X
Raipur News - chhattisgarh news usendi will work with old working committee
COMMENT