विज्ञापन

महिलाअाें का दबाव काम अाया, सेजबहार में चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:36 AM IST

Raipur News - रायपुर| लगातार चाेरी की वारदाताें पर महिलाअाें का अाक्रामक रवैया रंग लाया। पहले महिलाअाें ने ही लाेगाें के...

Raipur News - chhattisgarh news woman arrested for allegedly stealing worker in sejabahar
  • comment
रायपुर| लगातार चाेरी की वारदाताें पर महिलाअाें का अाक्रामक रवैया रंग लाया। पहले महिलाअाें ने ही लाेगाें के प्रयास से चाेर काे पकड़ा था। पुलिस की गाड़ी से भाग जाने के बाद थाने का घेराव भी किया गया। अाखिरकार शनिवार काे मुजगहन पुलिस ने आरोपी डगेश्वर कुर्रे को दतरेंगा में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। मुजगहन पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर दतरेंगा निवासी डागेश्वर को गिरफ्तार किया। पुलिस उससे कालोनी और आसपास हुई चोरियों के संबंध में पूछताछ करेगी। दो दिन पहले वह हाउसिंग बोर्ड कालोनी में दिन के समय ही घर के बाहर खड़ी स्कूटी की डिक्की से नकद पैसे निकाल लिए। उसे पैसे निकालते गाड़ी मालिक ने देख लिया और उसकी तरफ दौड़े। आसपास के लोगों ने भी चोर का पीछा किया और उसे पकड लिया था।





पुलिस अपनी गाड़ी में बैठाकर उसे ले जा रही थी तभी वह गाड़ी से कूदकर भाग गया। इसके बावजूद पुलिस उसे पकड़ने में तत्परता नहीं दिखा रही थी। तब कालोनी की महिलाओं ने थाने का घेराव किया और रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा से शिकायत की। विधायक के साथ महिलाओं ने एसपी से शिकायत की। इसके बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस ने शनिवार को आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया।

X
Raipur News - chhattisgarh news woman arrested for allegedly stealing worker in sejabahar
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन