पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Collector Avanish Sharan Admitted His His Daughter In Government School In Kawardha, Chhattisgarh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इस सरकारी स्कूल में कभी पढ़े थे सीएम, अब कलेक्टर की बेटी भी करेगी पढ़ाई

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कवर्धा। कलेक्टर अवनीश कुमार शरण एक बार फिर अनोखी पहल से सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी पांच साल की बेटी वैदिशा का दाखिला कवर्धा के एक प्राथमिक पाठशाला में कराया है।सोमवार सुबह वे अपनी पत्नी के साथ बेटी वैदिशा के दाखिला कराने स्कूल पहुंचे। खुद डीईओ सीएस ध्रुव ने एक जोड़ी यूनिफार्म और किताबें दी।

 

- करीब 100 साल पुराने इस स्कूल में खुद मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्राइमरी की पढ़ाई कर चुके हैं। हाल ही में इस स्कूल को अपग्रेड कर पहली कक्षा से इंग्लिश मीडियम में भी पढ़ाई शुरू की गई है।

- पिछले सत्र में अवनीश शरण बलरामपुर के कलेक्टर थे। तब उन्होंने वहां भी बेटी का एडमिशन सरकारी स्कूल में कराया था। ये खबर तब काफी सुर्खियों में रही। इसके बाद आईपीएस डी. रविशंकर ने भी अपनी बेटी का एडमिशन सरकारी स्कूल में कराया था। 

- इसी कड़ी में जशपुर जिले में पत्थलगांव से विधायक और संसदीय सचिव शिवशंकर साय पैकरा ने भी अपने बच्चों का दाखिला सरकारी स्कूल में करा दिया था।

 

फोटो :  राकेश कुमार जायसवाल 

 

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें