--Advertisement--

एग्जिट पोल: भाजपा बोली, किसानों ने कांग्रेस को नकारा

Raipur News - रायपुर | एक्जिट पोल पर भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि पिछले तीन चुनावों में हार चुकी कांग्रेस पार्टी को इस...

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 03:17 AM IST
Raipur News - exit poll bjp quote farmers reject congress
रायपुर | एक्जिट पोल पर भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि पिछले तीन चुनावों में हार चुकी कांग्रेस पार्टी को इस बार किसानों ने भी नकार दिया है। उन्होंने कहा कि भूपेश आज भी स्वीकारने को तैयार नही हैं कि कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में चौथी बार सबसे बड़ी हार का सामना 11 दिसम्बर को करना पड़ेगा। समस्त राष्ट्रीय चैनलों में दिखाये जा रहे एक्जिट पोल इसकी पुष्टि कर रहे हैं।

कांग्रेस की सरकार बनेगी

एग्जिट पोल सामने आने के बाद कांग्रेस नेताआें ने कहा कि कांग्रेस को बढ़त स्पष्ट दिखाई दे रही है। कांग्रेस नेता शैलेष त्रिवेदी ने कहा प्रदेश के किसानों ने तो पहले ही छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन का स्पष्ट संकेत दे दिया है। वहीं इदरीश गांधी ने कहा कि 11 दिसंबर को कांग्रेस 49 से 52 सीट जीतकर सरकार बनाएगी।

गठबंधन ही आधार: अमित

जोगी कांग्रेस के नेता अमित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोग सभी एग्जिट पोल को गलत साबित करने जा रहे हैं। पहली बार राज्य ने सभी 90 सीटों में त्रिकोणीय मुकाबला देखा है। इस तरह के करीबी मुकाबले में और किसी भी पार्टी विशेष के पक्ष में कोई “लहर” नहीं है। यहां गठबंधन ही सरकार बनाने का मुख्य आधार होगा।

X
Raipur News - exit poll bjp quote farmers reject congress
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..