हरप्रीत-अजय अर्धशतक से चूके, बड़ौदा ने छत्तीसगढ़ को 9 विकेट से दी शिकस्त / हरप्रीत-अजय अर्धशतक से चूके, बड़ौदा ने छत्तीसगढ़ को 9 विकेट से दी शिकस्त

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:01 AM IST

Raipur News - टूर्नामेंट के तीसरे दिन ही बड़ौदा की टीम ने छत्तीसगढ़ को 9 विकेट से हराया। अवनीश और मनोज की अर्धशतकीय पारी के बावजूद...

Raipur News - harpreet ajay missed by half century baroda defeats chhattisgarh by 9 wickets
टूर्नामेंट के तीसरे दिन ही बड़ौदा की टीम ने छत्तीसगढ़ को 9 विकेट से हराया। अवनीश और मनोज की अर्धशतकीय पारी के बावजूद छत्तीसगढ़ की टीम जीत नहीं सकी। वड़ोदरा के मोतीबाग क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए चार दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ की टीम ने तीसरे दिन शनिवार को दूसरी पारी की शुरुआत 174 रन से आगे की। टीम 81.3 ओवर में 283 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। अजय मंडल ने 47 रन, मनोज सिंह ने 61 रन, संजीत देसाई ने 3 रन, विशाल सिंह ने 2 और सुमित रुईकर ने 9 रन बनाए। बड़ौदा के एलआई मेरीवाला ने 3, शोएब, स्वप्निल और युसुफ ने 2-2 और भार्गव ने 1 विकेट झटके। वहीं दिन का मैच खत्म होने तक बड़ौदा की टीम ने 3.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 31 रन बनाए। बढ़त के आधार पर बड़ौदा ने 9 विकेट से मैच जीते। वहीं, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छत्तीसगढ़ की टीम पहली पारी में 39.4 ओवर में 129 रन पर ऑलआउट हो गई थी। जवाब में उतरी बड़ौदा की टीम ने 84.4 अोवर में 385 रन पर ऑलआउट हो गई।

आेंकार

आेंकार व ने झटके

सबसे अधिक विकेट

टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ के ओंकार ने सबसे अधिक विकेट झटके। पहली पारी में ओंकार ने 17.4 ओवर में 84 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इसी तरह वे दूसरी पारी में 2 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट लेने में कामयाब रहें। पहली पारी में अजय ने 25 ओवर में 114 रन देकर 2 विकेट लिए। सुमित ने 18 ओवर में 80 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। विशाल ने 5 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहें। वहीं, पंकज 16 ओवर में 60 रन देकर एक भी विकेट नहीं ले पाए।

अवनीश

ओपनर बल्लेबाज विक्रांत भी नहीं दिखा पाए कमाल

छत्तीसगढ़ के आेपनर बल्लेबाज संजीत देसाई पहले पारी में 2 गेंद खेलकर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। दूसरी पारी में अवनीश के साथ विक्रांत को उतारा गया, ताकि टीम की शुरुआत अच्छी हो सके। लेकिन वह भी 26 गेंद खेलकर एक चौके की मदद से 8 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए। जबकि पहली पारी में अवनीश सिंह ने 82 गेंद पर चार चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन की पारी खेली थी। दूसरी पारी में अवनीश ने 121 गेंद पर 13 चौके लगाकर 79 रन बनाए।

दूसरी पारी में भी 6 खिलाड़ी नहीं छू सके दहाई का आंकड़ा

मैच के दूसरी पारी में छत्तीसगढ़ के 6 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके। विक्रांत ने 26 गेंद पर 8 रन बनाए। इसी तरह आशुतोष सिंह ने 14 गेंद पर 9 रन, संजीत देसाई ने 15 गेंद पर 3 रन, विशाल सिंह ने 8 गेंद पर 2 रन और सुमित रुईकर ने 24 गेंद पर 9 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए। पंकज राव 8 गेंद खेलकर बिना खाता खोले आउट हो गए। ओंकार वर्मा ने 2 गेंद खेलकर बिना खाता खोले नाबाद रहें।

Raipur News - harpreet ajay missed by half century baroda defeats chhattisgarh by 9 wickets
X
Raipur News - harpreet ajay missed by half century baroda defeats chhattisgarh by 9 wickets
Raipur News - harpreet ajay missed by half century baroda defeats chhattisgarh by 9 wickets
COMMENT