--Advertisement--

आईबी के ड्राइवर की संदिग्ध मौत बांसटाल के लॉज में मिला शव

Raipur News - रायपुर। गोलबाजार बांसटाल के एक लॉज में इंटेलिजेंस ब्यूरो आईबी के ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:01 AM IST
Raipur News - ib driver found dead in bansal39s lodge
रायपुर। गोलबाजार बांसटाल के एक लॉज में इंटेलिजेंस ब्यूरो आईबी के ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह चार दिन से लॉज में ठहरा था। 6 दिसंबर को सुबह के बाद से किसी ने उसे बाहर आते जाते नहीं देखा। शनिवार को वेटर ने दरवाजा खटखटाया। भीतर से जवाब नहीं आया। उसने प्रबंधन को खबर दी। उसके बाद पुलिस को पता चला। ड्राइवर का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। वह अर्धनग्न था। पुलिस ने कमरे की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कराई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक रिपोर्ट में मौत की वजह बीमारी बताई गई है। पुलिस के मुताबिक राजनांदगांव का प्रदीप कुमार वीसी (42) आईबी में ड्राइवर में था। वह मूलत: केरल का रहने वाला था। उसकी पोस्टिंग राजनांदगांव में थी। प|ी और बच्चे वहीं राजनांदगांव में रहते हैं। प्रदीप का कुछ दिन पहले ही रायपुर ट्रांसफर हुआ था। वह 4 दिसंबर को रायपुर आया। उसी दिन से बांसटाल के लॉज में ठहरा था। 6 तारीख की सुबह 8 बजे उसने वेटर से पानी मंगाया।

उसके बाद से कमरे से बाहर नहीं निकला। शाम को भी किसी ने बाहर आते हुए नहीं देखा। 7 तारीख के दोपहर वेटर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। भीतर से कोई जवाब नहीं अाया। तब पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पहले आवाज देकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की गई।





दरवाजा नहीं खुला तब टीम लॉक तोड़कर भीतर घुसी। प्रदीप बिस्तर पर मृत पड़ा था। प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बीमारी से मौत बताई जा रही है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि उन्हें क्या बीमारी थी। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। पुलिस अफसरों ने बताया कि होटल के कर्मचारियों से पूछताछ चल रही है। अब तक परिजनों का बयान नहीं हो पाया है। आईबी से भी मृतक के संबंध में जानकारी मांगी गई है।

किसी तरह के तनाव में नहीं था ड्राइवर

लॉज के कर्मचारियों का कहना है कि प्रदीप किसी तरह के तनाव में कभी नहीं था। वेटर से लेकर मैनेजर से अच्छे से बातचीत करता था। परिजनों से भी आखिरी बार 6 तारीख को बातचीत हुई थी। पुलिस ने मोबाइल भी जब्त कर लिया है। उसे जांच के लिए साइबर सेल भेजा गया है। कॉल डिटेल में देखा जा रहा है कि उसने आखिरी बातचीत किससे की है।

X
Raipur News - ib driver found dead in bansal39s lodge
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..