विज्ञापन

सड़क पर बिखर गई एक ही परिवार के 7 लोगों की बॉडी, इतनी जबदस्त थी टक्कर कि हवा में उछलकर 8 मीटर दूर जा गिरी बोलेरो

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 02:29 PM IST

छत्तीसगढ़ न्यूज: भयानक हादसे में बोलेरो उड़ गए परखच्चे

  • comment

रायपुर, छत्तीसगढ़ गिट्टी से भरे ट्रक और बोलेरो के बीच शुक्रवार रात में जबरदस्त टक्‍कर हो गई। भीषण सड़क हादसे में बोलेरो सवार 7 लोगों की मौत हो गई, कुछ लोग बुरी तरह से घायल हैं। हादसा इतना भयानक था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और सड़क पर 7 बॉडी बिखर गई। रायपुर के कोंडागांव से 10 किलोमीटर दूर दूधगांव की है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को शवों को गाड़ी से निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला।

हवा में उड़ी बोलेरो 8 मीटर दूर गिरी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, शक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे एक वाहन को ओवरटेक करते हुए गिट्टी से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। बोलेरो हवा में उछल कर करीब 8 मीटर दूर जा गिरी। घटना में बोलेरो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 4 अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मेले से घर लौट रहा था परिवार

एसपी अनन्त कुमार ने बताया कि मृतकों में पांच पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। वहीं अन्य दो घायल है, जिनका इलाज जारी है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक- सभी मृत लोग एक ही परिवार के हैं, जो किसी एक मेले से होकर घर लौट रहे थे।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन