Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» अजय और जीतू की साझेदारी से टाइगर इलेवन ने उसरीबेड़ा को 9 विकेट से हराया

अजय और जीतू की साझेदारी से टाइगर इलेवन ने उसरीबेड़ा को 9 विकेट से हराया

युवा बस्तर क्रिकेट संघ की ओर से लालबाग मैदान पर आयोजित वन डे क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को उसरीबेड़ा और टाइगर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 02:15 AM IST

अजय और जीतू की साझेदारी से टाइगर 
इलेवन ने उसरीबेड़ा को 9 विकेट से हराया
युवा बस्तर क्रिकेट संघ की ओर से लालबाग मैदान पर आयोजित वन डे क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को उसरीबेड़ा और टाइगर इलेवन के बीच मैच हुआ। अजय-जीतू की शतकीय साझेदारी से टाइगर इलेवन की टीम ने उसरीबेड़ा को 9 विकेट से हराया। उसरीबेड़ा की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। 26 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप के बाद 68 रन पर 2 विकेट गंवाने के बाद भी उसरीबेड़ा की टीम तीसरा विकेट गिरने के बाद लड़खड़ा गई। अगले 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। पूरी टीम 31वें ओवर में 153 रन बनाकर आउट हो गई। एकमात्र बल्लेबाज बल्लू ने 9 चौकों की मदद से 55 गेंदों पर 54 रन बनाए। उधर कसी हुई गेंदबाजी करते हुए टाइगर इलेवन के सुरेश और अजय ने 3-3 एवं कप्तान मनोरंजन ने 2 विकेट लिए। टूर्नामेंट में अभी तक हुए मैचों में उसरीबेड़ा की टीम सबसे कम स्कोर पर आउट हुई।

लालबाग मैदान पर गुरुवार को हुए मैच में टाइगर इलेवन ने जीत दर्ज की।

बीडीसीए और परचनपाल के बीच मैच आज

लक्ष्य का पीछा करने उतरी टाइगर इलेवन की टीम के सलामी बल्लेबाजों ने 10 ओवर में ही टीम का स्कोर 74 रन पहुंचा दिया। ओपनर बैट्समैन अजय और जीतू के बीच शतकीय साझेदारी की। टवेंटी-टवेंटी के अंदाज में खेलते हुए अजय ने 10 चौके जड़े और 51 गेंदों पर 58 रन बनाए। वहीं जीतू ने एक छक्का और 12 चौके मार कर 53 गेंदों पर 59 रन बनाए। एक विकेट के नुकसान पर टाइगर इलेवन ने 9 विकेट से मैच जीत लिया। गेंदबाजी और बैटिंग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अजय को मैन आफ द मैच चुना गया। उन्हें 1000 रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया। शुक्रवार को बीडीसीए और परचनपाल के बीच मुकाबला होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×