• Home
  • Chhattisgarh News
  • Raipur News
  • News
  • हमारी-आपकी मेहनत से शहर साफ सुथरा हुआ है, इसे कायम रखें : महापौर
--Advertisement--

हमारी-आपकी मेहनत से शहर साफ सुथरा हुआ है, इसे कायम रखें : महापौर

अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस के उपलक्ष्य में नगरीय प्रशासन विभाग के निर्देश पर मंगलवार को नगर निगम द्वारा शहर के...

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 02:45 AM IST
अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस के उपलक्ष्य में नगरीय प्रशासन विभाग के निर्देश पर मंगलवार को नगर निगम द्वारा शहर के श्यामा प्रसाद मुखर्जी सभागार में स्वच्छता श्रमिक हमारे स्वच्छ सैनिक विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्यअतिथि के रूप में महापौर जतिन जायसवाल ने कहा आज अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस की बधाई साथ ही जगदलपुर शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने मे आपकी मेहनत व लगन से हमारा शहर स्वच्छ व सुंदर है। आपके सहयोग के बिना नगर निगम का कार्य अधूरा है।

नगर निगम में सभी को मिलकर परिवार की तरह कार्य करते हुए हमारे शहर को स्वच्छ सुंदर बनाना है। राजेश चौधरी, यशवर्धन राव, नरसिंह राव व लक्ष्मी कश्यप ने भी श्रमिक दिवस पर अपनी बात रखी । वहीं आयुक्त एके हलधर ने इस कार्यक्रम स्वच्छता विभाग के कर्मचारियों का सम्मान किया। इसके साथ ही अतिथियों द्वारा समस्त स्वच्छता विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर सामूहिक रूप से खाना भी खाया गया।

स्वास्थ्य परीक्षण भी किया : कार्यक्रम में इस दौरान वही इस दौरान स्वच्छता विभाग के कर्मचारियों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया।

इस दौरान पार्षद कौशिक शुक्ला त्रिवेणी रंधारी राधामणी बधेल आयुक्त एके हालदार प्रभारी स्वच्छता अधिकारी अरुण यादव व अन्य अघिकारी व स्वच्छता विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे।

सफाई कर्मचारियों का सम्मान करते महापौर जतिन जायसवाल।