• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Raipur
  • News
  • गांधी इलेवन, फ्रेंड्स क्लब जूनियर की टीमों ने हराया ब्लैक पैंथर को
--Advertisement--

गांधी इलेवन, फ्रेंड्स क्लब जूनियर की टीमों ने हराया ब्लैक पैंथर को

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 02:55 AM IST

News - वीर स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित 10-10 ओवर की रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत रविवार रात को 3 मैच खेले गए।...

गांधी इलेवन, फ्रेंड्स क्लब जूनियर की टीमों ने हराया ब्लैक पैंथर को
वीर स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित 10-10 ओवर की रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत रविवार रात को 3 मैच खेले गए। पहले मुकाबले में गांधी इलेवन की टीम ने टास जीतकर पहले बेटिंग का फैसला करते हुए निर्धारित ओवर खेलकर 8 विकेट के नुकसान पर 79 रन बनाए जिसमें सोहेल ने 12 गेंद पर 23,दीपक ने 13 बाल पर 13 रन का योगदान दिया। उधर जवाबी पारी खेलते हुए ब्लैक पैंथर के सिद्धार्थ ने 7 गेंद पर 16,लाली ने 14 बाल पर 15 रन बनाए लेकिन बाकी खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। तय ओवर में 9 विकेट गंवाकर 59 रन ही बन सके जिसके चलते गांधी इलेवन ने मैच जीता। दूसरे मैच में यंग स्टार ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 9 ओवर में 10 विकेट खोकर मात्र 37 रन ही बनाए। सबसे ज्यादा 8-8 रन काकू और बाटी ने बनाए। उधर लक्ष्य का पीछा करते फ्रेंड्स क्लब के लड़कों ने तेजी से प्रहार करते हुए 5.1ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली।

लो स्कोर मैच में हारी इंडियन हार्ट की टीम : स्पर्धा में तीसरा मैच बोधघाट जूनियर और इंडियन हार्ट की टीमों के बीच खेला गया। इंडियन हार्ट ने टास जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट खो कर 10 ओवर में 56 रन बनाए। सबसे अधिक14 रन तारिक ने बनाए। इस लो स्कोर मुकाबले में दूसरी इनिंग खेलने उतरी बोधघाट जूनियर के एक मात्र बल्लेबाज विक्की ने 27 गेंद खेलकर 37 रन बनाए। आखिर 9.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर टीम ने मैच जीत लिया। सभी मैच में कमेंट्री नवीन बोथरा द्वारा की गई।

जगदलपुर. बोधघाट टीम के खिलाड़ी विक्की को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते अतिथि।

माड़पाल और मंगनपुर ने जीते मैच

जगदलपुर |
संयुक्त इस्पात मजदूर संगठन नगरनार द्वारा आयोजित मई दिवस व्हालीबाल टूर्नामेंट ट्राफी पर माड़पाल और मंगनपुर की टीम ने जीती। इस अवसर पर कराई जा रही प्रतियोगिता में सोमवार को दाे सेमीफाइनल मैच खेले गए। पहला सेमीफाइनल चाेकावाड़ा और माड़पाल ए के बीच हुआ जिसे माड़पाल ए ने 20-25, 25-08, 25-15 से जीता। दूसरा सेमीफाइनल माड़पाल बी और मंगनपुर के बीच खेला गया, जिसे मंगनपुर ने 25-20, 25-23 से जीत कर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मैच माड़पाल ए और मंगनपुर के बीच खेला गया जिसे समय की कमी के कारण एक राउंड 30-30 प्वाइंट का कराया गया जाे काफी रोमांचक रहा जिसे माडपाल ए ने 30-26 से अपने नाम किया। फाइनल में विजेता और उप विजेता टीम काे मंगलवार को ट्राफी और इनाम दिया जाएगा।

X
गांधी इलेवन, फ्रेंड्स क्लब जूनियर की टीमों ने हराया ब्लैक पैंथर को
Astrology

Recommended

Click to listen..